HomeMadhya Pradesh

अनुपपुर जि.प.वार्ड क्र 07 में युवाओं के साथ सबसे आगे निकलते हुए रामजी मिश्रा रिंकू

अनुपपुर जि.प.वार्ड क्र 07 में युवाओं के साथ सबसे आगे निकलते हुए रामजी मिश्रा रिंकू


भोपाल ब्यूरो रिपोर्ट

पिछले जनसेवा के कार्यो के माध्यम से कर रहे जनसंपर्क जनता का मिल रहा अपार जनसमर्थन

मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर मचे हुए घमासान के बीच अनूपपुर जिले की सबसे हॉट सीट बन चुकी वार्ड क्रमांक 7 जहां लड़ाई निरंतर बढ़ती ही जा रही है लगातार चल रहे चुनाव प्रचार में इस समय युवाओं का साथ लेकर पुराने किए हुए जन सेवा के लिए अपनी अलग सुर्खियां बटोरते हुए रिंकू रामजी मिश्रा लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं! और क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को तत्कालिक निराकरण भी करवा रहे हैं! लगातार कर रहे जनसंपर्क के दौरान युवाओं का ऊर्जा से भरा हुआ सहयोग प्राप्त हो रहा है वही माताओं और बहनों का आशीर्वाद भी निरंतर रिंकू रामजी मिश्रा को मिल रहा है! क्षेत्र की बड़ी-बड़ी समस्याओं को एसडीएम और कलेक्टर तक पहुंचाया ही नहीं बल्कि उन समस्याओं पर त्वरित निराकरण भी अपने अपने नेतृत्व में कराया था!

ठेकेदारी करने नही बल्कि मैं तो जनता का सेवक बनने आया हु

IMG 20220628 WA0013 1

जनता के बीच जनता को जनसंपर्क के दौरान रिंकू रामजी मिश्रा यह आश्वस्त कर रहे हैं कि मैं कोई पुल पुलिया का निर्माण कराने नहीं कोई ठेकेदारी करने नहीं बल्कि मजबूत और बुलंद इरादों के साथ क्षेत्र के विकास में सहयोगी बनते हुए पुराने 20 से 25 साल के इतिहास में जो काम कभी नहीं हुए वह मैं करने के लिए आया हूं! जनता के पास मेरा कोई घोषणा पत्र नहीं है मगर मैं एक ही घोषणा करता हूं कि मैं क्षेत्र के विकास में जिस तरीके से पिछले 15 वर्षों से लगातार राजनीति में आकर के क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहा हूं ठीक उसी तरीके से 24 घंटे 365 दिन क्षेत्र की जनता के लिए तत्पर रहूंगा!

11 प्रत्याशियों के बीच रिंकू रामजी मिश्रा सबसे भारी भाजपा के बगावती प्रत्याशी बने भाजपा के लिए मुशीबत

निरंतर चल रही लड़ाई के दौरान सभी प्रतिनिधियों में इस समय रिंकू रामजी मिश्रा के जनसंपर्क और जनता के सहयोग को देखते हुए एक अलग सा असमंजस की स्थिति क्षेत्र में पैदा हो चुकी है! वैसे तो जिला पंचायत की वार्ड क्रमांक 7 में 11 प्रत्याशियों की मजबूत टीम अपने अपने स्तर में काम कर रही है मगर मुख्य मुकाबला रिंकू रामजी मिश्रा और राधा द्वारिका उपाध्याय के मध्य है वही लगातार भारतीय जनता पार्टी के बागियों ने भी अपना काम करना शुरू कर दिया है आज दिनांक तक क्षेत्र की स्थिति को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वार्ड क्रमांक 7 से रिंकू रामजी मिश्रा को सफलता मिल सकती है तो वही भाजपा के बागी प्रत्याशी भाजपा का बिगाड़ रहे खेल !

IMG 20220628 WA0013

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...