HomeMadhya Pradesh

IPL 2020: क्रिकेट फैंस का इंतजार खत्म, अब इस देश में होगा IPL

IPL 2020: क्रिकेट फैंस का इंतजार खत्म, अब इस देश में होगा IPL


कोरोना वायरस (corona virus) की वजह से दुनियाभर में तहलका मचा हुआ है। यह वायरस दिन पर दिन तेजी से फैलता जा रहा है। इसकी वजह से लोगों कि जिंदगी में रुकावट सी आ गई है। वहीं इसका असर खेल (games) की दुनिया में भी देखने को मिल रहा है। जिसके चलते भारत में हर वर्ष होने वाले IPL का आयोजन चर्चा का विषय बना हुआIPL 2020: क्रिकेट फैंस का इंतजार खत्म, अब इस देश में होगा IPL
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के अभ्यास शिविर के आयोजन की दौड़ में संयुक्त अरब अमीरात सबसे आगे है। अहमदाबाद और धर्मशाला भी विकल्प के तौर पर देखे जा रहे हैं, जिन पर बीसीसीआई की शीर्ष परिषद (Apex Council) की बैठक में चर्चा की गई। भारत में कोरोना संक्रमण के बढते मामलों को देखते हुए IPL दुबई में सितंबर के आखिर से नवंबर तक हो सकता है। भारतीय क्रिकेटर भी दुबई में अभ्यास बहाल कर सकते हैं।

Bansal Saree

बोर्ड की एपेक्स काउंसिल की ऑनलाइन बैठक में इस मसले पर बात की गई लेकिन अंतिम फैसला आईपीएल की संचालन परिषद लेगी। बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि आईपीएल दुबई में होता है तो ही भारतीय क्रिकेटरों के वहां अभ्यास करने का कोई मतलब है। वहां अच्छा बुनियादी ढांचा है। उन्होंने कहा कि अभ्यास शिविर धर्मशाला या मोटेरा स्टेडियम, अहमदाबाद में भी हो सकता है लेकिन कोरोना के मामले बढ़ते रहने की दशा में दुबई ही सबसे सुरिक्षित है।
                    http://www.narayan98.co.in/
IPL 2020: क्रिकेट फैंस का इंतजार खत्म, अब इस देश में होगा IPL                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...