HomeIndia

एक्शन में सरकार, पीएम मोदी करेंगे कोरोना समीक्षा बैठक

एक्शन में सरकार, पीएम मोदी करेंगे कोरोना समीक्षा बैठक



22 12 2022 cora meeting 20221222 93842

नई दिल्ली    देश-दुनिया में एक बार फिर कोरोना महामारी की आहट सुनाई दे रही है। चीन, जापान, अमेरिका, फ्रांस, जर्मनी जैसे देशों के हालात देखने के बाद हर भारतीय के मन में यही सवाल है कि क्या देश में कोरोना महामारी की चौथी लहर आने वाली है, क्या इस साल भी कोरोना संक्रमण क्रिसमस और नए साल के जश्न को फीका कर देगा? चीन में कोरोना के Omicr Variant BF.7 ने तबाही जैसे हालात ला दिए हैं। यही वायरस गुजरात और ओडिशा में मिला है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिन में एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक करेंगे। इसी तरह यूपी और दिल्ली के साथ ही महाराष्ट्र में भी सरकार एक्शन में आ गई है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शाम को समीक्षा बैठक बुलाई है। इसी तरह नए साल के जश्न के लिए आने वाले पर्यटकों के लिए उत्तराखंड सरकार गाइडलाइन जारी कर सकती है।

कोरोना को लेकर अब राज्य सरकारें भी हरकत में आना शुरू हो गई हैं। ताजा खबर दिल्ली और उत्तर प्रदेश से आ रही है। योगी सरकार जल्द ही उच्च स्तरीय बैठक बुलाने जा ही है। इसमें आगे की रणनीति पर मंथन होगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी बैठक बुलाई है। महाराष्ट्र सरकार पहले ही हरकत में आ चुकी है। देश में क्रिसमस और न्यू ईयर जश्न की तैयारियां जारी है। इस बीच, कोरोना को लेकर आ रही खबरों ने चिंता बढ़ा दी है। अब तक जश्न पर पाबंदी की सूचना नहीं है, लेकिन लोगों को सलाह दी जा रही है कि वे भीड़ में जाने से बचें। यदि जाना है तो मास्क लगाएं। शारीरिक दूरी का पालन करें। समय-समय पर सैनिटाइजर का इस्तेमाल करते रहें। कोरोना संबंधी कोई भी लक्षण दिखाई दे तो तत्काल जांच करवाएं। बीमार हैं तो घर में ही रहें। बार-बार अपने चेहरे को छूने से बचें।



Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and educati etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and MP news in Hindi. Follow us Google news for latest Hindi News and Natial news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...