HomeEntertainment

अमेजन प्राइम पर फ्री में देख सकेंगे ‘राम सेतु’

अमेजन प्राइम पर फ्री में देख सकेंगे ‘राम सेतु’



Ram Setu: अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ सिनेमाघरों में 25 अक्टूबर को को रिलीज हुई थी। हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों से उतना प्यार नहीं मिला और ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। सिनेमाघरों में रिलीज के कुछ दिन बाद ही मेकर्स ने नुकसान की भरपाई के लिए फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया था। वहीं, इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी अपडेट सामने आई है। फिल्म के मेकर्स ने ‘राम सेतु’ को ओटीटी पर फ्री में रिलीज करने का ऐलान किया है।

अमेजन प्राइम पर उपलब्ध है ‘Ram Setu’

दरअसल, सिनेमाघरों में रिलीज के कुछ दिन बाद ही मेकर्स ने ‘राम सेतु’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रेंट सर्विस में रिलीज किया था। वहीं अब फिल्म को लेकर मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया है। बुधवार, 21 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘राम सेतु’ की फ्री ओटीटी रिलीज की जानकारी दी है। जिसके मुताबिक 23 दिसंबर से ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर फ्री में उपलब्ध होगी। यानी दर्शक इस फिल्म को फ्री में देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार दीपिका और शाहरुख, पठान का दूसरा गाना ‘झूमे जो’ का फर्स्ट लुक आउट

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरा ‘राम सेतु’

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ को दीवाली के मौके पर रिलीज किया गया था। ‘राम सेतु’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी। इसने रिलीज के पहले दिन 15 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि, बाद में फिल्म की कमाई में गिरावट जारी रही और ये बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीट गई। इसके बाद मेकर्स ने नुकसान की भरपाई के लिए ‘राम सेतु’ को ओटीटी पर रिलीज (Ram Setu OTT Release) करने का फैसला किया है। अब देखना ये होगा कि फिल्म को ओटीटी पर दर्शकों से कितना प्यार मिलता है।

‘राम सेतु’ को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है

बताते चलें कि, राम सेतु को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी हैं। ‘राम सेतु’ एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है।




Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat.Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...