HomeEntertainment

थ्रिलर द श्राउड्स के लिए डेविड क्रोनबर्ग के साथ काम करेंगे विंसेंट कैसेल

थ्रिलर द श्राउड्स के लिए डेविड क्रोनबर्ग के साथ काम करेंगे विंसेंट कैसेल

लॉस एंजेलिस, 12 मई (आईएएनएस)। वैरायटी के रिपोर्ट के मुताबिक- डैरेन एरोनोफ्स्की की ब्लैक स्वान में कलात्मक निर्देशक के रूप में अपने काम के लिए जाने-जाने वाले फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट कैसल कनाडा के फिल्म निर्माता डेविड क्रोनबर्ग के साथ द श्राउड्स नामक एक नई थ्रिलर के लिए फिर से मिलेंगे।

क्रोनबर्ग इससे पहले ए हिस्ट्री ऑफ वायलेंस और डेड रिंगर्स का निर्देशन कर चुके हैं। वैराइटी के अनुसार- क्रोनबर्ग द्वारा लिखित और निर्देशित द श्राउड्स, एक अभिनव व्यवसायी और शोकग्रस्त विधुर, कर्श (कैसल द्वारा निबंधित) की कहानी कहता है, जो एक कब्र के अंदर मृतकों से जुड़ने के लिए उपकरण बनाता है।

कैसल और क्रोनबर्ग ने पहले ईस्टर्न प्रॉमिस और ए डेंजरस मेथड पर टीम बनाई है।

द श्राउड्स के लिए आधिकारिक लंबी लाइन,जिसे वैराइटी द्वारा एक्सेस किया गया है, कर्श का क्रांतिकारी व्यवसाय अंतरराष्ट्रीय मुख्यधारा में टूटने की कगार पर है, जब उसने कब्रिस्तान के भीतर कई कब्रों को तोड़ दिया और लगभग नष्ट कर दिया गया।

जबकि वह हमले के लिए एक स्पष्ट मकसद को उजागर करने के लिए संघर्ष करता है, यह तबाही किसने और क्यों की इसका रहस्य, कर्श को अपनी दिवंगत पत्नी की स्मृति में अपने व्यवसाय, विवाह और निष्ठा का पुनर्मूल्यांकन करने के लिए प्रेरित करेगा, साथ ही उसे नई शुरूआत के लिए प्रेरित करेगा।

कहा बेन सैद (एसबीएस प्रोडक्शंस) और मार्टिन काट्ज (प्रोस्पेरो पिक्च र्स) फिल्म का निर्माण करेंगे, जिसकी मुख्य फोटोग्राफी मार्च 2023 में शुरू होने वाली है। सीएए मीडिया फाइनेंस अंतरराष्ट्रीय वितरण की देखरेख करने वाले अमेरिकी बिक्री और फिल्मनेशन एंटरटेनमेंट को संभालेगा। सीएए मीडिया फाइनेंस अंतरराष्ट्रीय वितरण की देखरेख करने वाले अमेरिकी बिक्री और फिल्मनेशन एंटरटेनमेंट को संभालेगा।

बेन सईद ने वैराइटी द्वारा एक्सेस किए गए एक बयान में कहा- हम डेविड क्रोनबर्ग की विशिष्ट कल्पना से नवीनतम दुनिया की यात्रा पर जाने के लिए रोमांचित हैं। स्मार्ट और अपरंपरागत पटकथा लिखने और फिर उन्हें स्क्रीन पर अद्वितीय अनुभवों में अनुवाद करने की उनकी क्षमता उन्हें फिल्म में एक अनोखी आवाज बनाती है।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...