HomeEntertainment

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडिया पुलिस फोर्स में दिखेंगी विभूति ठाकुर

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडिया पुलिस फोर्स में दिखेंगी विभूति ठाकुर

मुंबई, 3 मई (आईएएनएस)। तेरा यार हूं मैं की अभिनेत्री विभूति ठाकुर को रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडिया पुलिस फोर्स में एक प्रमुख भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है।

शो से जुड़े एक सूत्र ने कहा, विभूति सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी के साथ दिखाई देंगे। हालांकि यह एक कैमियो है, फिर भी यह एक अहम भूमिका है, जो कहानी में एक बड़ा मोड़ लाएगी।

विभूति ने चर्चा की पुष्टि की और साझा किया, इस समय, मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर पाऊंगी, मैं केवल इतना कह सकती हूं कि मैं यह सीरीज कर रही हूं।

विभूति इससे पहले रोहित शेट्टी के साथ सारा अली खान और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म सिम्बा में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कहा, रोहित सर के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं और उनके साथ काम करना हमेशा शानदार होता है। मुझे खुशी है कि सिम्बा के बाद मुझे उनके साथ जुड़ने का एक और मौका मिल रहा है।

विभूति को हाल ही में किसी के द्वारा सोशल मीडिया पर उनका नंबर लीक करने के बाद साइबरबुल किया गया था। उसके बाद उन्हें अजनबियों से अश्लील संदेश और फोन कॉल आने लगे, उसके बाद वह लोग सेक्सुअल फेवर की डिमांड करने लगे। बाद में उन्होंने साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई।

मेरी बहुत रातों की नींद हराम हुई है। उस घटना के परिणामस्वरूप मेरे द्वारा अनुभव किए गए दर्दनाक तनाव से मेरा स्वास्थ्य प्रभावित हुआ था। बहुत ईमानदार होने के लिए, वह मेरे जीवन के सबसे बुरे दिनों में से एक था, लेकिन मुझे खुशी है कि यह शो धूप की किरण के रूप में आया।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...