HomeEntertainment

टॉम क्रूज ने Mission: Impossible 7 के लिए किया खतरनाक स्टंट

टॉम क्रूज ने Mission: Impossible 7 के लिए किया खतरनाक स्टंट



क्या आपने कभी क्लिफ जंपिंग की है? यानी कुछ फीट की ऊंचाई से रस्सी के सहारे नीचे कूदना। सिर्फ इतना सा ही एडवेंचर करने में कई लोगों के पसीने छूट जाते हैं। अब सोचिए, अगर आपको एक मोटरसाइकिल से खाई में छलांग लगानी हो तो! सोचकर ही घबराहट हो जाए, लेकिन टॉम क्रूज हॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जो अपनी फिल्मों में खतरनाक से भी खतरनाक स्टंट करने से पीछे नहीं हटते हैं। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, वो रियल लाइफ में भी खास मौकों पर ऐसे करतब करते रहते हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली मूवी ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ के लिए जोरशोर से तैयारी कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि इस मूवी के लिए उन्होंने अब तक का अपना सबसे भयंकर स्टंट किया है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। उनका बाइक चलाते हुए क्लिफ से जंप करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Tom Cruise Mission Impossible 7: इस BTS वीडियो को देखने के बाद फैंस यही कह रहे हैं कि टॉम क्रूज के लिए कुछ भी इम्पॉसिबल नहीं है। इसमें देखा जा सकता है कि फिल्म के एक सीन के लिए टॉम को फुल स्पीड में बाइक चलाते हुए पहाड़ से जंप करना है। वो ये स्टंट केबल के सहारे कर रहे हैं, लेकिन ये स्टंट बेहद खतरनाक है। इसके लिए टॉम और उनकी टीम महीनों से तैयारी कर रही है। इसकी प्रैक्टिस करने के लिए उन्होंने 500 स्काइडाइविंग की और 13 हजार से ज्यादा बार मोटोक्रॉस जंप किया।

इस वीडियो में टॉम क्रूज ये कहते हैं कि स्टंट चाहे कितना भी खतरनाक हो, हमेशा अपने अंदर कॉन्फिडेंस होना चाहिए। वहीं, टीम भी ये कहती है कि ये स्टंट इतना खतरनाक था कि जरा सी चूक से टॉम को गंभीर चोट लग सकती थी या जान भी जा सकती थी, लेकिन वो कभी पीछे नहीं हटते। चीजों को बहुत जल्दी सीख लेते हैं। उन्होंने इस सीन के लिए अपनी जान लगा दी।

अगले साल रिलीज होगी मूवी
Mission Impossible Dead Reckoning Part 1 अगले साल रिलीज होगी, ये मिशन इम्पॉसिबल की 7वीं कड़ी है। इसका Dead Reckoning Part 2 साल 2024 में रिलीज होगा। बताया जा रहा है कि ये टॉम की इस सीरीज की आखिरी मूवी होगी। ये फ्रेंचाइजी साल 1996 से ही फेमस है। टॉम सारी सीरीज का हिस्सा हैं।



Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...