HomeEntertainment

फैंस को House of Dragon में दिखे Akshay Kumar, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

फैंस को House of Dragon में दिखे Akshay Kumar, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो



मुंबई: रविवार से गेम ऑफ थ्रोन्स की प्रीक्वल सीरीज ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’, स्ट्रीमिंग होने लगी है। अनुमान के मुताबिक इसके पायलट एपिसोड ने बड़ी संख्या में दर्शकों का दिल जीता। भारत में भी इसकी काफी फैन फॉलोइंग देखने को मिली, जिन्होंने Disney+ Hotstar पर इस सीरीज देख डाला। लेकिन फैंस को इस एपिसोड में कुछ देसी और दिलचस्प बॉलीवुड कनेक्शन भी मिल गए, जो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक हर जगह एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें पैडी कंसिडाइन द्वारा निभाए गए किंग विसरीज़ टार्गैरियन के किरदार में अक्षय कुमार की झलक देखने को मिल रही है। कई फैंस ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शो से किंग विसरीज़ की तस्वीरें साझा की, जिसमें वो अक्षय कुमार जैसे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर वायरल होता देख खुद अक्षय ने भी इस तुलना पर प्रतिक्रिया दी है।

एक ट्विटर यूजर ने किंग विसरीज़ की तस्वीर के साथ लिखा, “कौन हैं ये अक्षय कुमार HotD ffs में Viserys Targaryen दिख रहे हैं।” एक अन्य ने और तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, “#HouseoftheDragon में अक्षय कुमार और किंग विसरीज़ टार्गैरियन के रूप में।” एक तीसरे ने लिखा, “मैं शर्त लगाता हूं कि मैं अकेला नहीं था जिसे वीज़री मैं अक्षय कुमार दिखा हो।”

एक ट्विटर यूजर ने पायलट एपिसोड की दो तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “मुझे नहीं पता था कि अक्षय कुमार #HouseoftheDragon में प्रिंस विसरीज़ टार्गैरियन की भूमिका निभा रहे हैं।” खुद अक्षय ने भी अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट को लाइक किया है।

गेम ऑफ थ्रोन्स की घटनाओं से करीब 200 साल पहले हाउस ऑफ द ड्रैगन की कहानी को स्थापित की गई है। ये उस समय की कहानी बताता है जब टारगैरियन राजवंश ने वेस्टरोस पर शासन किया था। पहला एपिसोड किंग विसरीज़ के शासनकाल को दर्शाता है, जिसकी रानी एम्मा आर्यन, सियान ब्रुक द्वारा निभाई गई और एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

 


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...