HomeEntertainment

Sushmita Sen-Lalit Modi Break Up: क्या टूट चुका है सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिश्ता! जानें

Sushmita Sen-Lalit Modi Break Up: क्या टूट चुका है सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिश्ता! जानें

Sushmita Sen-Lalit Modi Break Up: IPL फाउंडर ललित मोदी ने कुछ सप्ताह पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेना के साथ रिलेशनशिप की चर्चाओं को हवा दे दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सेन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी थी।

लेकिन अब उनके रिश्ते में चीजें उतनी सहज नज़र नहीं आ रही हैं, जितनी तब दिखाई दी थीं। कम से कम आईपीएल फाउंडर के इंस्टाग्राम अंकाउंट पर नज़र आ रहे कुछ अहम बदलाव तो यही इशारा दे रहे हैं।

Lalit Modi and Sushmit Sen

बता दें कि जब मोदी ने घोषणा की कि वह पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना बायो और प्रोफाइल पिक्चर बदल दिया। बिजनेसमैन ने ‘लव ऑफ योर लाइफ’ सुष्मिता के साथ पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि वह अब एक नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं।

उनके बायो में लिखा था, ‘आखिरकार पार्टनर इन क्राइम के साथ एक नई जिंदगी की शुरुआत कर रहा हूं। मेरा प्यार @ sushmitasen47 (sic)।” हालांकि अब मोदी की नई प्रोफाइल और बायो में सुष्मिता का कोई जिक्र नहीं है। उनकी प्रोफ़ाइल तस्वीर में एक राष्ट्रीय ध्वज है और उनके बायो में केवल ‘आईपीएल के संस्थापक’ का उल्लेख है। हालांकि जिस पोस्ट में उन्होंने सुष्मिता की कई तस्वीरें साझा की हैं, वह उनके इंस्टाग्राम पर बनी हुई है।

Sushmita Sen

इससे पहले, जब उन्होंने सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीरें ऑनलाइन डालीं, तो उन्होंने इसे ‘नई शुरुआत’ कहा। एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने बाद में स्पष्ट किया कि वह अभी एक्टर को डेट कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि ललित मोदी ने जहां तरह-तरह की घोषणाएं कीं और सुष्मिता के साथ अपनी कई तस्वीरें जारी कीं, वहीं पूर्व मिस यूनिवर्स ने कभी भी ललित के किसी भी पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर नहीं किया।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...