HomeEntertainment

Superstar Singer 2 Winner: अरुणिता कांजीलाल की टीम से मोहम्मद फैज बने विजेता

Superstar Singer 2 Winner: अरुणिता कांजीलाल की टीम से मोहम्मद फैज बने विजेता

Superstar Singer 2 Winner: सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर का दूसरा सीजन भी अपने अंजाम तक पहुंच गया है। बीती रात शो के फिनाले में अरुणिता कांजीलाल की टीम के मोहम्मद फैज (Mohammad Faiz winner) ने विजेता के रूप में ट्रॉफी उठाई। जोधपुर के रहने वाले 14 वर्षीय मोहम्मद फैज का मुकाबला धर्मकोट के मणि, पश्चिम बंगाल की प्रांजल विश्वास, मोहाली की सायशा गुप्ता, केरल के आर्यानंद आर बाबू और ऋतुराज से था।

फाइनलिस्ट को कड़ी टक्कर देने के बाद, मोहम्मद फैज को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सुपरस्टार सिंगर 2 में सिंगिंग का कल के रूप में ताज पहनाया गया। इस शो को हिमेश रेशमिया, अलका याज्ञनिक और जावेद अली ने जज किया।

सुपरस्टार सिंगर 2 का विजेता कौन है?
सुपरस्टार सिंगर 2 का ‘द ग्रैंड फिनाले’ एक संगीतमय समारोह था जिसने दर्शकों को देशभर से युवा गायन प्रतिभाओं को उजागर करने में मदद की। टॉप 6 फाइनलिस्ट की घोषणा होने के बाद से भी दर्शकों को विजेता का इंतदार था।

सुपरस्टार सिंगर 2 टॉप 3 विनर्स
एक तरफ जहां मोहम्मद फैज को विजेता घोषित किया गया, तो दूसरी ओर धर्मकोट के मणि को उपविजेता घोषित किया गया और मोहाली की सायशा गुप्ता को दूसरी उपविजेता घोषित किया गया।

सुपरस्टार सिंगर 2 फाइनलिस्ट लिस्ट-

जोधपुर से मोहम्मद फैज — विजेता
धर्मकोट से मणि — उपविजेता
मोहाली से सायशा गुप्ता – सेकेंड रनर-अप
पश्चिम बंगाल से प्रांजल बिस्वास — फाइनलिस्ट
केरल से आर्यानंद आर बाबू — फाइनलिस्ट
केरल से ऋतुराज — फाइनलिस्ट

मोहम्मद फैज ने क्या जीता?
ट्रॉफी के साथ, 14 वर्षीय मोहम्मद फैज को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से 15 लाख रुपये के चेक से भी सम्मानित किया गया। साथ ही, शीर्ष 6 फाइनलिस्ट में से प्रत्येक ने, जिन्होंने पूरे सीजन में दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है, उन्हें बायजू की कक्षाओं से एक साल का सब्सक्रिप्शन मिला, जिसके बाद गो चीज़ से पनीर की एक साल की आपूर्ति हुई।

शो जीतने पर, सुपरस्टार सिंगर 2 के विजेता मोहम्मद फैज ने कहा, “सुपरस्टार सिंगर 2 में होना अपने आप में एक उपलब्धि है। जब मैंने ऑडिशन दिए, तो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं न केवल इसमें रहूंगा। बल्कि टॉप 6 लेकिन में से एक बन ट्रॉफी भी जीतुंगा। मैं इस भावना को शब्दों में वर्णित करने में असमर्थ हूं, यह बहुत ही वास्तविक है। यह अभी भी मेरे लिए एक सपने जैसा लगता है। मैं सभी दर्शकों और मेरे प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। अपने फैंस का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने सुपरस्टार सिंगर 2 पर मेरी यात्रा को वास्तव में विशेष बनाया है, विशेष रूप से सभी जजों और मेरी कप्तान अरुणिता दी, जो मेरी ताकत का स्तंभ रही हैं, उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मेरे इस सपने को साकार करने के लिए मेरा मार्गदर्शन किया। यह शो पूरे समय एक समृद्ध अनुभव रहा है और इसने मुझे ऐसी दोस्ती दी है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। मैं अपनी प्रतिभा दिखाने का यह अवसर पाकर बेहद खुश हूं।”

 


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...