HomeEntertainment

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाया गया था, गोवा पुलिस का खुलासा

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाया गया था, गोवा पुलिस का खुलासा

नई दिल्ली: सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। गोवा पुलिस का कहना है कि सोनाली को जबरदस्ती कुछ पदार्थ (substance) पिलाया गया था। बता दें कि सोनाली के परिवार की ओर से उनकी हत्या का आरोप लगाया गया था जिसके बाद पुलिस ने हत्या और अन्य संबधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। इस मामले में फोगाट के पीए सुधीर और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार किया गया है।

गोवा के आईजीपी ओमवीर सिंह ने बताया कि विक्टिम के भाई के बयान के आधार पर गुरुवार को हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद आरोपियों से पूछताछ की गई। जहां-जहां सोनाली फोगाट और आरोपी गए, वहां का मुआयना किया गया। ओमवीर सिंह ने बताया कि क्लब की फुटेज और अन्य सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला कि सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाया गया था। पूछताछ में सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह ने माना कि सोनाली को जान बूझकर जबरन कुछ पदार्थ पिलाया था।

सोनाली के शरीर पर मिले थे चोट के निशान

गोवा पुलिस ने गुरुवार को सभी अटकलों पर लगाम लगाते हुए आखिरकार हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया था। सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान मिले थे। उधर, बुधवार को सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा के अंजुना पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी थी। अपनी शिकायत में उन्होंने लिखा की यह पूर्व नियोजित हत्या थी। हमें उसके निजी सहायक सहित दो लोगों पर संदेह है। मैं उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग करता हूं।

शिकायत में कहा गया है कि हम यहां गोवा में किए जा रहे पोस्टमॉर्टम से संतुष्ट नहीं हैं। हम चाहते हैं कि पोस्टमार्टम दिल्ली के एम्स में करवाया जाए। बता दें कि मंगलवार को सुबह 9 बजे अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल से सूचना मिली कि सोनाली फोगट को वहां मृत लाया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना के एक होटल में ठहरी थीं। मंगलवार की सुबह, वह असहज महसूस करने लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

2020 में ‘बिग बॉस 14’ में प्रतियोगी रही

फोगटा 2020 में ‘बिग बॉस 14’ में प्रतियोगी रही थीं। उन्होंने ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘अम्मा’ में कुख्यात हाजी मस्तान के बाद नवाब शाह के साथ एक डॉन की पत्नी की भूमिका निभाई; वह एक भोजपुरी फिल्म में रवि किशन के साथ दिखाई दीं, जो अब गोरखपुर से भाजपा सांसद हैं; और हरियाणा के 2019 के विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट से कुलदीप बिश्नोई से चुनाव हार गईं।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...