HomeEntertainment

Sidharth Shukla Death Anniversary: शहनाज गिल के लिए परिवार की तरह थे सिद्धार्थ शुक्ला

Sidharth Shukla Death Anniversary: शहनाज गिल के लिए परिवार की तरह थे सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के स्टार एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death Anniversary) को गुजरे हुए पूरा एक साल हो गया है। पिछले साल आज ही के दिन, यानी 2 सितंबर को सिद्धार्थ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर की मौत से उनके परिवार, दोस्त, टीवी इंडस्ट्री के साथ ही सिडनाज़ के फैंस को भी गहरा झटका लगा। बिग बॉस के घर से शुरू हुई इस दोस्ती ने फैंस के दिल में अलग ही जगह बनाई।

रियलिटी शो से शुरू हुई सिद्धार्थ और शहनाज़ को फैंस ने सिडनाज (SidNaaz Fans) नाम दे दिया। शहनाज ने हमेशा सिद्धार्थ के लिए अपनी भावनाएं जाहिर की, लेकिन सिड ने सना को हमेशा अपना अच्छा दोस्त ही बताया। मीडिया के सामने दोनों ही अपनी लव लाइफ का जिकर करने से बचते रहते थे। मगर अपनी फ्रेंडशिप और स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग को लेकर हमेशा खुलकर बात करते देखे गए।

4

एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ संग अपने बॉन्ड और फैंस के प्यार को लेकर कहा था, ‘लोगों के लिए सिडनाज के मायने आज भी इसलिए हैं क्योंकि यह रिश्ता बहुत सच्चा है। हम एक-दूसरे के साथ प्योर बॉन्ड शेयर करते हैं। मुझे लगता है कि लोग इसी बात से बहुत कनेक्ट कर पाते हैं। जिस तरह से सिद्धार्थ मेरी परवाह करते हैं, मुझ पर प्यार लुटाते हैं, मुझे बहुत अच्छा लगता है। हम दोनों एक-दूसरे के लिए ऐसा महसूस करते हैं। मैं खुद ये मानती हूं कि उनके साथ मेरा रिश्ता बेहद अलग है। वह मेरे परिवार की तरह हैं।’

3

1

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और शहनाज़ की नोक-झोक ने तो फैंस का दिल ही जीत लिया था उनकी छोटी-छोटी बातों पर बहस कर के रूठ जाना और फिर एक दूसरे को मनाना फैंस को काफी पसंद आता था। दोनों एक दूसरे से ज्यादा समय तक नाराज़ नहीं रह पाते थे। भले ही आज सिद्धार्थ हमारे साथ नहीं है, लेकिन उनकी और शहनाज़ की दोस्ती की आज भी मिसालें दी जाती हैं।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...