HomeEntertainment

श्रिया सरन ने पब्लिकली पति को किस करने पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी

श्रिया सरन ने पब्लिकली पति को किस करने पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर तोड़ी चुप्पी



मुंबई: एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) की फिल्म हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) को लेकर सुर्खियों में हैं।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने पति आंद्रेई कोशेव को एयरपोर्ट पर लिप किस करती देखी गई थीं, इसके अलावा दृश्यम 2 की स्क्रीनिंग के दौरान भी कपल ने लिप-लॉक किया था। इसे लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने अब इसपर चुप्पी तोड़ी है।

श्रिया ने उन लोगों को जवाब देते हुए कहा है कि लिखना ‘ट्रोल्स’ का काम है और उनका काम ‘इनसे बचना।’ अभिनेता ने खुलासा किया कि आंद्रेई ‘सोचते हैं कि मेरे खास पल के दौरान मुझे किस करना सामान्य है’।

‘दृश्यम 2’ की स्क्रीनिंग

कार्यक्रम के लिए श्रिया ने लाल साड़ी और गोल्डन झुमके पहने थे, जबकि आंद्रेई ने आसमानी नीले रंग का सूट चुना। इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ी अकाउंट ने कपल को किस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “वे हर बार कैमरे के सामने किस करते हैं, घर पर किस करते हैं।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “उन्हें हर बार पब्लिक में किस करना पड़ता है?”

एक निजी टेब्लॉयड के साथ बात करते हुए, श्रिया ने कहा, “यह एक तरह का फनी है! आंद्रेई सोचता है कि मेरे खास पल के दौरान मुझे किस करना सामान्य है और मुझे लगता है कि यह सुंदर है। उन्हें समझ में नहीं आता कि हमें इतनी स्वाभाविक बात के लिए क्यों ट्रोल किया जाएगा। लेकिन यह ठीक है, ठीक है (हंसते हुए)! मैं खराब कमेंट्स नहीं पढ़ती और न ही उन पर प्रतिक्रिया देती हूं। लिखना उनका (ट्रोल्स का) काम है और मेरा काम उनसे बचना है। मुझे केवल वही करना है जो मुझे करना है।”

अपनी फिल्मों दृश्यम 2, आरआरआर, और गमनम (2021) पर आंद्रेई की राय के बारे में बात करते हुए, श्रिया ने कहा, “उन्हें वास्तव में यह पसंद आया लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें इसे ठीक से समझने के लिए इसे फिर से देखने की जरूरत है। दूसरे दिन, हम इसके बारे में दोपहर दो बजे बात कर रहे थे, जो वाकई दिलचस्प था। फिल्म ऐसी ही है क्योंकि बहुत कुछ चल रहा है और इसके अंत तक आप यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या हुआ था।”

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

श्रिया के अलावा, दृश्यम 2 में अजय देवगन, तब्बू, रजत कपूर, इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना भी हैं। रिलीज के पहले हफ्ते में फिल्म ने करीब 82 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। यह फिल्म अजय की 2015 की क्राइम थ्रिलर दृश्यम का सीक्वल है, जो इसी नाम की मोहनलाल-स्टारर मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक थी।




Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat.Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...