HomeEntertainment

“मुंह में घुस के फोटो लोगे क्या?” पैपराजी पर बिगड़ीं Shilpa Shetty, वीडियो वायरल

“मुंह में घुस के फोटो लोगे क्या?” पैपराजी पर बिगड़ीं Shilpa Shetty, वीडियो वायरल



मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) टिनसेल टाउन की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्हें अक्सर ही शहर में स्पॉट किया जाता है। कभी एयरपोर्ट पर तो कभी बच्चों के साथ आए दिन शिल्पा नजर आ ही जाती हैं। हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गया है।

एक्ट्रेस को बुधवार दोपहर शहर में देखा गया जब पैपराज़ी उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े। इसके बाद जो हुआ उससे शिल्पा (Shilpa Shetty lashesh at papparazzi) थोड़ी परेशान होती नजर आईं। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Shilpa Shetty Viral Video) हो रहा है। पैपराजी वीरल भयानी द्वारा जारी किए गए वीडियो में शिल्पा एक बिल्डिंग से निकलती नजर आ रही हैं। इस दौरान वो को मनमौजी अंदाज में पोज देती हैं और मुस्कराती हुई दिखाई दे रही हैं।

ऐसा क्या कह गईं एक्ट्रेस? देखें-

अंत में एक्ट्रेस को अपनी कार में बैठते हुए देखा जा सकता है, तभी फोटोग्राफर उनसे और पोज देने के लिए कहता है, जिसके बाद शिल्पा थोड़ी इरिटेट हो जाती हैं लेकिन फिर भी मुस्कुराते हुए कहती हैं, “मुंह में घुस के फोटो लोगे क्या?” इतना ही नहीं इसके बाद वो अपनी कार में बैठने की कोशिश करती हैं और उनका सिर टकरा जाता है।

जैसे ही वीडियो सामने आया, नेटिजेंस ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, “ओवरएक्टिंग।” दूसरे ने कमेंट किया, ”उन्हें पैपराजी का अनादर नहीं करना चाहिए था, वह उन्हें सभ्य तरीके से भी कह सकती थीं। बहुत बुरा” तीसरे यूजर ने लिखा, “वो बहुत फनी है।” वहीं कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस के सिर पर चोट लगने को लेकर कहा, ‘इंस्टेंट कर्मा’।

वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी रोहित शेट्टी की सीरीज “इंडियन पुलिस फोर्स” के साथ ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरीज में, वो मुख्य भूमिका में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ दिखाई देंगी।




Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat.Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...