HomeEntertainment

जबलपुर: पठान के विरोध में भेड़ाघाट में शाहरुख खान की फिल्म की शूटिंग रोकने की मांग

जबलपुर: पठान के विरोध में भेड़ाघाट में शाहरुख खान की फिल्म की शूटिंग रोकने की मांग



जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और करणी सेना ने पठान फिल्म के विरोध में हनुमान चालीसा का पाठ किया। इसके अलावा शाहरुख खान की एक और फिल्म की शूटिंग भेड़ाघाट में चल रही है। इन संगठनों ने उसे बंद कराने की मांग की।‌

शाहरुख खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी

हिंदू संगठनों ने शाहरुख खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। वहीं विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हल्की झड़प भी देखने को मिली। गौरतलब है कि पठान मूवी के गाने बेशर्म रंग को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के द्वारा चेतावनी भी दी गई है कि अगर यह मूवी सिनेमाघरों में लगी तो वह उसका विरोध करेंगे।

भगवा रंग के अपमान का आरोप

विश्व हिंदू परिषद के प्रांत प्रचार प्रसार प्रमुख सुमित सिंह ठाकुर ने बताया कि शाहरुख खान दीपिका द्वारा पठान मूवी में जिस प्रकार से भगवा रंग का अपमान करते हुए एक विवादित गाना फिल्माया गया है उसका विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल पुरजोर विरोध करता है। इस मौके पर बजरंग दल के साथ करणी सेना के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। प्रदर्शन के दौरान बहुत देर तक गहमागहमी की स्थिति मौके पर देखने को मिली।



Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat.Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...