HomeEntertainment

Shahid Kapoor ने साझा किया पत्नी के जन्मदिन पार्टी का इनसाइड वीडियो, स्टेज पर यूं लगाया आग

Shahid Kapoor ने साझा किया पत्नी के जन्मदिन पार्टी का इनसाइड वीडियो, स्टेज पर यूं लगाया आग

मुंबई: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने 7 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया। 28 वर्षीय पत्नी के लिए शाहिद ने एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की, जहां परिवार से लेकर कुछ करीबी दोस्तों को शामिल होते हुए देखा गया।

पार्टी में पिता पंकज कपूर, मां नीलिमा अजीम, भाई ईशान खट्टर, बेस्टी कुणाल खेमू, के अलावा फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर समेत और कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होते नजर आए। अब बर्थडे के कुछ दिनों बाद शाहिद ने पार्टी से एक इनसाइड वीडियो (Mira Rajput birthday inside video) जारी किया है, जिसमें शाहिद, ईशान और कुणाल को शोले से ये दोस्ती के लिए थिरकते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में शाहिद कपूर और ईशान खट्टर अपने अद्भुत डांस मूव्स से डांस फ्लोर पर आग लगाते देखे जा सकते हैं। दोनों भाइयों को अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फिल्म शोले से ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ पर थिरकते देखा गया। जबकि कुणाल और ईशान ने एक ही ट्रैक पर भांगड़ा किया। वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए, शाहिद ने लिखा, “पार्टी।”

इससे पहले मीरा के जन्मदिन पर शाहिद ने अपनी वाइफ के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने मीरा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय लवर। हम जीवन के उतार-चढ़ाव में एक साथ डांस करें। चेहरे पर मुस्कान और आंखों में चमक के साथ हाथ में हाथ डाले।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहिद को आखिरी बार ‘जर्सी’ में मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था। यह फिल्म साउथ स्टार नानी की तेलुगु वर्जन जर्सी की हिंदी रीमेक थी। अब वो राशि खन्ना के साथ वेब सीरीज ‘फ़र्ज़ी’ में दिखाई देंगे। इसका निर्देशन राज और डीके ने किया है, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...