HomeEntertainment

डीप-कट ड्रेस में संजय कपूर की बेटी ने पार की बोल्डनेस की हदें

डीप-कट ड्रेस में संजय कपूर की बेटी ने पार की बोल्डनेस की हदें

 

सोनम कपूर  की चचेरी बहन और संजय कपूर की ब्यूटीफुल स्टार डॉटर शनाया कपूर ने भले ही अभी फिल्मों में एंट्री नहीं की हो, लेकिन इस बाला का कमाल का फैशन सेंस देख इतना तो पक्का है कि वह अपने डेब्यू से बॉलीवुड में धूम मचाने वाली हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बिना कोई फिल्म किए भी उन्होंने अपने ग्लैमर का हल्ला चारों तरफ मचा रखा है। खैर, ऐसा होता भी क्यों न शनाया को स्टाइल की समझ और अच्छा ड्रेसिंग सेंस विरासत में जो मिला है।

वह न अपने बेस्ट फीचर्स को अच्छे से हाइलाइट करना जानती हैं बल्कि अपनी पेटीट बॉडी के लिए ऐसे-ऐसे ऑउटफिट पिक करती हैं, जिसमें वह अपनी लंबी टांगों-सेक्सी कॉलर बोन्स और टोंड ऐब्स को जमकर फ्लॉन्ट कर सकें। यही तो एक बड़ी वजह भी है कि जब वह अपनी बॉडीटाइप को समझते हुए अच्छे से रेडी होती हैं, तो उनका अवतार लोगों का दिल चुरा ही लेता है। हसीना के साथ बिल्कुल ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला। इस बार शनाया को ऐसे कपड़ों में देखा गया, जो उन्हें स्टन्निंग तो दिखा ही रहे थे बल्कि इसमें हॉटनेस की भी कोई कमी नहीं थी।

ब्लू ड्रेस में दिखा दिया पूरा स्टाइल
शनाया कपूर को हाल ही में लग्जरी फैशन ब्रांड Jimmy Choo द्वारा आयोजित एक इवेंट में देखा गया था, जिसके लिए इस बाला ने अपने लुक को इस तरह से स्टाइल किया था, जोकि उन्हें उनकी उम्र से ज्यादा सेक्सी दिखा रहा था। ऐसा इसलिए क्योंकि एक तो उन्होंने अपने ऑउटफिट का कलर-कॉम्बिनेशन उन्होंने बहुत ही रॉयल पिक किया था, साथ ही इसमें उनकी अपील इतनी जबरदस्त थी कि वह किसी दूसरे पर नजर जाने ही नहीं दे रही थी।

दरअसल, मिस कपूर ने इस दौरान अपर थाइस तक की लंबाई वाला टाइट फिटिंग ऑउटफिट पहना था, जोकि उनकी बॉडी को हिंट करते हुए उनकी फिगर को बढ़िया से उभार रहा था।

इतनी सेक्सी ड्रेस के पीछे इनका था हाथ
इवेंट में स्पेशल अपीयरेंस दर्ज करने के लिए शनाया कपूर ने इस ऑउटफिट को Revolve फैशन लेबल से पिक किया था, जिसमें बोल्डनेस का हिंट कूट-कूटकर डाला गया था। इस आउटफिट को स्ट्रेचेबल मटीरियल से बनाया था, जिसकी फिटिंग को स्किनीफिट रखा था।

ड्रेस की लंबाई अपर थाइस तक दी गई थी, जिसकी वजह से इसमें उनकी लेग्स एकदम अच्छे से शो हो रही थी। वहीं इसका पैटर्न व्रैपिंग लुक में था, जिसमें अपर पोर्शन को ब्रालेट लुक दिया गया था, तो वहीं इसकी लोअर लाइन स्कर्ट डिज़ाइन के साथ थी।

नेक पोर्शन पर जा रहा बार-बार ध्यान
डार्क कलर की इस ड्रेस में ऐसे कई एलिमेंट्स थे, जो उसे बोल्ड लुक दे रहे थे। लेकिन इसके फ्रंट में दी गई नेकलाइन ऐसी थी, जो पूरे लुक में टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करती नजर आ रही थी। अपर पोर्शन की बात की जाए, तो इसमें वन शोल्डर नेकलाइन बनी थी, जिसमें बैलेंस के लिए स्ट्रैप्स को जोड़ा गया था।

वहीं इसके वेस्ट एरिया पर कटआउट डिज़ाइन भी ऐड किया था, जो स्टारकिड के लुक में बोल्डनेस का भरपूर तड़का लगा रहा था। हालांकि, ऑउटफिट का पैटर्न थोड़ा लाउड था, जिसके लिए शनाया ने कलर-कंट्रास्ट ऐड करते हुए ब्लेजर पहना था।

सिर से लेकर पांव तक लगीं बला की खूबसूरत
इस बात को कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि शनाया के अब तक के बाकी लुक्स की तरह उनका ये वाला अवतार भी एकदम दमदार था। हाफ हेयरडू- नैचुरल टोन मेकअप और सिल्वर हील्स के साथ लुक को राउंड ऑफ करने वाली शनाया इसमें सिर से लेकर पांव तक बला की खूबसूरत लग रही थीं।

वहीं उन्होंने अपनी इस ड्रेस के साथ पिंक कलर का क्लच भी कैरी किया था, जोकि कलर-ब्लॉक्ड फैशन में जान डाल रहा था। खैर, शनाया का यह लुक पूरी तरह से धड़कन बढ़ाने वाला रहा।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...