HomeEntertainment

Ranbir Kapoor ने फैंस से की Brahmastra Spoiler ना देने की रिक्वेस्ट

Ranbir Kapoor ने फैंस से की Brahmastra Spoiler ना देने की रिक्वेस्ट

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने आखिराकार सिनेमाघरों में दस्तक दे दी। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

इस बीच एक्टर ने दर्शकों से अनुरोध किया कि वो स्पॉइलर्स ना दें। उनका कहना है कि वो चाहते हैं कि दर्शक बिना किसी स्पॉइलर के सिनेमाघरों में ‘ब्रह्मास्त्र’ का अनुभव करें। ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन-शिवा’ 9 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

इससे पहले फिल्म की स्क्रीनिंग पर खुद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) के साथ मौजूद रहे, जहां उन्होंने फैंस के साथ फिल्म देखी और उनसे बातचीत भी की।

स्क्रीनिंग के दौरान, रणबीर (Ranbir urges to not give spoiler) ने दर्शकों से अनुरोध किया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर वो सोशल मीडिया पर इसके बारे में खुलासा करने से बचें, ताकि अन्य लोग भी इसे एक्सपीरियंस कर सकें। स्क्रीनिंग की एक छोटी सी क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें रणबीर को स्क्रीन के सामने एक माइक के साथ खड़े हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में, रणबीर कहते हैं, “तो बस एक अनुरोध। जो भी थोड़े बहुत स्पॉइलर हैं फिल्म के, कृपया सोशल मीडिया पर न डालने का प्रयास करें। क्योंकि आप दर्शकों को जानते हैं जिन्होंने नहीं देखा यह इसे अनुभव करना चाहेगा।” फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने पहले ही दिन दुनिया भर में ₹75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...