HomeEntertainment

हमारी जोड़ी एक-दूसरे को बिना शर्त के खुश रखती है : हेलेन मिरेन

हमारी जोड़ी एक-दूसरे को बिना शर्त के खुश रखती है : हेलेन मिरेन

लॉस एंजेलिस, 1 मई (आईएएनएस)। दिग्गज हॉलीवुड स्टार हेलेन मिरेन अपने पति टेलर हैकफोर्ड से जीवन में कोई आलोचना नहीं चाहतीं।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 76 वर्षीय अभिनेत्री की शादी 1997 से फिल्म निर्देशक हैकफोर्ड से हुई थी और उनका कहना है कि यह जोड़ी केवल एक-दूसरे को बिना शर्त के खुश रखती है।

उन्होंने कहा, मैं अपने प्रियजनों से बिना शर्त के प्रशंसा में विश्वास करता हूं। मुझे टेलर से कोई आलोचना नहीं है। हम एक-दूसरे के कामों में टांग नहीं अड़ाते और इसके साथ जीवन में आगे बढ़ते हैं।

ऑस्कर विजेता स्टार ने व्हाइट नाइट्स के ऑडिशन के दौरान एन ऑफिसर एंड ए जेंटलमैन जैसी फिल्मों के पीछे एक व्यक्ति से मुलाकात की और आई डू कहने से पहले एक दशक तक उसे डेट किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कोविड लॉकडाउन के समय पहली बार यह जोड़ी एक साथ इसने लंबे समय तक रही।

उन्होंने आगे बताया कि, मैंने 20 साल की उम्र से हर साल काम किया है।

कैलेंडर गर्ल्स अभिनेत्री दिसंबर 2022 में टेलर के साथ अपनी शादी की सालगिरह मनाएगी, साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि एक सफल रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा व्यक्तिगत पहचान की भावना है। प्यार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अपनी पहचान की भावना को बनाए रखता है।

–आईएएनएस

एचएमए/एसकेपी

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...