HomeEntertainment

SIIMA अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर Ranveer Singh को देख उमड़ी भीड़, अभिनेता को लगा ‘चांटा’

SIIMA अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर Ranveer Singh को देख उमड़ी भीड़, अभिनेता को लगा ‘चांटा’

मुंबई: साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) 2022 का 10 वां संस्करण 10 सितंबर को बेंगलुरु में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda), कमल हासन (kamal Hassan) और यश (Yash) सहित कई दक्षिण भारतीय सुपरस्टार शामिल हुए। साथ ही कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह भी शामिल होने पहुंचे थे, जहां उन्हें सबसे लोकप्रिय हिंदी अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया।

इस कार्यक्रम से कई वीडियोज भी सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं। अभिनेता ने अवॉर्ड नाइट के रेड कार्पेट पर जैसे ही एंट्री ली उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। वहां पैप्स से लेकर मौजूद आम लोगों के बीच रणवीर सिंह के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई। इस दौरान अभिनेता का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बेतहाशा भीड़ उन्हें घेरे हुए नजर आ रही है, तभी अचानक एक शख्स का हाथ उनके गाल को तेजी से छू जाता है।

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, इस घटना से रणवीर (Ranveer Singh gets Harassed in Award Night) ना सिर्फ असहज हो जाते हैं बल्कि उनका चश्मा भी गिरते-गिरते बचता है। इसके बाद अभिनेता अपने गाल को सहलाने लगते हैं, जिससे मालूम पड़ रहा है कि शायद उन्हें चोट भी लगी है।

इसके बावजूद अभिनेता ने उन लोगों पर अपनी नाराजगी व्यक्त नहीं की। रणवीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। SIIMA अवॉर्ड नाइट में रणवीर सिंह ने अल्लू अर्जुन के सामने उनकी फिल्म पुष्पा के डायलॉग्स से लेकर डांस स्टेप्स को रीक्रिएट किया।

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और नेटिजेंस की ओर से भी इसपर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर अगली बार रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में नजर आएंगे। उनके पास करण जौहर निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी पाइपलाइन में है। वो एक आगामी फिल्म के लिए दक्षिण निर्देशक शंकर के साथ भी सहयोग करेंगे।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...