HomeEntertainment

जुड़वा बच्चों के माता पिता बने Nayanthara और Vignesh Shivan, तस्वीरों में देखें पहली झलक

जुड़वा बच्चों के माता पिता बने Nayanthara और Vignesh Shivan, तस्वीरों में देखें पहली झलक



मुंबई: टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वा बच्चों (Twin babies) का स्वागत किया है। कपल ने 9 जून को शादी की थी और अब ये दोनों जुड़वा बच्चों के माता पिता भी बन गए हैं।

विग्नेश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खुशखबरी की घोषणा की। अपने बच्चों की कई तस्वीरें साझा करते हुए, निर्देशक ने लिखा, “नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हमें ट्विन बेबी बॉयज का आशीर्वाद मिला है।” पोस्ट में, उन्होंने अपने नवजात बच्चों के नाम – उयिर और उलगम का भी खुलासा किया।

तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, “हमारी सभी प्रार्थनाएं, हमारे पूर्वजों के आशीर्वाद ने सभी अच्छी अभिव्यक्तियों के साथ मिलकर, हमारे लिए 2 धन्य बच्चों के रूप में एकसाथ आ गया है, हमारे उइर और उलगम के लिए आपके सभी आशीर्वाद की आवश्यकता है। जीवन उज्जवल और अधिक सुंदर दिखता है भगवान डबल ग्रेट है।” तस्वीरों में नयनतारा और विग्नेश (Nayanthara & Vignesh Shivan blessed with twin baby boys) को अपने बच्चों के नन्हें नन्हें पैरों को चूमते देखा जा सकता है।

विग्नेश शिवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जुड़वा बच्चों के साथ नयनतारा की एक और पोस्ट को भी साझा किया है, इसके साथ कैप्शन में लिखा है ‘आई लव यू टू एंड आई लव यू थ्री।’ विग्नेश और नयनतारा कुछ महीनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं, जिसमें उनके परिवार के अलावा कई ए-लिस्टर्स सेलेब, जिनमें रजनीकांत, शाहरुख खान, मणिरत्नम, सूर्या, विजय सेतुपति जैसे स्टार्स शामिल थे।

इस बीच, नयनतारा को हालिया रिलीज फिल्म ‘गॉडफादर’ में देखा गया, जिसमें चिरंजीवी, सत्यदेव और सलमान खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब वो शाहरुख खान के साथ एटली की ‘जवान’ में दिखाई देंगी।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...