HomeEntertainment

मेट गाला 2022: सब्यासाची साड़ी में नताशा पूनावाला ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

मेट गाला 2022: सब्यासाची साड़ी में नताशा पूनावाला ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

मुंबई, 3 मई (आईएएनएस)। भारतीय सोशलाइट और व्यवसायी नताशा पूनावाला ने मेट गाला 2022 रेड कार्पेट पर भारतीय फैशन का प्रदर्शन किया।

नताशा ने रात के लिए गिल्डेड ग्लैमर थीम का इस्तेमाल किया। उन्होंने फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी की डिजाइनर गोल्डन साड़ी और गहनों को कैरी किया था।

देसी ग्लैमर के साथ अमेरिकी थीम के फ्यूजन ने नताशा को सबसे खूबसूरत सेलिब्रिटी की लिस्ट में पहुंचा दिया है।

इवेंट के लिए नताशा के लुक की तस्वीरें सब्यासाची के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गईं।

सब्यासाची ने तस्वीर को कैप्शन दिया, मेरे लिए साड़ी वास्तव में एक अनूठा और बहुमुखी परिधान है जो अपनी खुदकी पहचान रखता है, भले ही यह सीमाओं और भौगोलिक क्षेत्रों से परे हो।

जब मैं एक युवा फैशन छात्र था, मैं अक्सर सोचता था कि मैं मेट गाला जैसे बड़े वैश्विक फैशन कार्यक्रमों में साड़ी कब देखूंगा।

2022 मेट गाला के लिए, इन अमेरिका: एन एंथोलॉजी ऑफ फैशन थीम पर, नताशा पूनावाला का ²ष्टिकोण ड्रेस कोड गिल्डेड ग्लैमर की व्याख्या एक भारतीय नजर के साथ करना था जो इसकी बहु-संस्कृतिवाद और प्रामाणिकता बनाए रखता है।

नताशा ने एक शियापरेलि धातु का बस्टियर पहना था जिसे कस्टम सब्यसाची साड़ी के साथ जोड़ा गया था।

सब्यासाची ने कहा कि आभूषण सब्यासाची फाइन ज्वैलरी से कस्टम टुकड़ों का एक क्यूरेशन है और सब्यासाची की क्यूरियोसिटी आर्ट एंड एंटीक्विटी प्रोजेक्ट से सीमित संस्करण संग्रहणीय है, जिसे पारंपरिक तकनीकों का उपयोग करके कीमती और अर्ध-कीमती स्टोन के साथ तैयार किया गया है।

नताशा ने अपने लुक को स्लीक ओपन हेयर, न्यूड ब्लश पिंक लिप शेड, एम्बेलिश्ड नेल्स, बोल्ड विंग्ड आईलाइनर, मैटेलिक आई शैडो, ब्लश्ड स्किन, बीमिंग हाइलाइटर और शार्प कॉन्टूरिंग के साथ पूरा किया।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...