HomeEntertainment

Maheep Kapoor का बड़ा खुलासा, Sanjay Kapoor ने शादी की शुरुआत में किया था चीट

Maheep Kapoor का बड़ा खुलासा, Sanjay Kapoor ने शादी की शुरुआत में किया था चीट

मुंबई: एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने बताया कि वो संजय (Sanjay Kapoor Cheated on wife Maheep Kapoor) को छोड़ने की कगार पर थीं क्योंकि उनके पति ने उनकी शादी की शुरुआत में धोखा दिया था। महीप ने शो में सीमा सजदेह से बात करते हुए अपनी 25 साल पुरानी शादी को लेकर एक घटना को याद किया जब उनकी बड़ी बेटी शनाया कपूर बहुत छोटी थीं, तब संजय ने उन्हें धोखा दिया था।

उन्होंने कहा, “सीमा क्या तुम्हें पता है कि शादी के शुरुआती दिनों में ही संजय काफी अजीब बर्ताव कर रहे थे। मैंने बस सनाया को उठाया और घर से निकल गई। मैं खुद के लिए खड़ी हुई। मेरे पास नन्ही शनाया थी. बतौर महिला और बतौर मां, मेरे लिए पहले मेरा बच्चा है। मेरी बेटी एक अच्छा पिता डिजर्व करती है जोकि संजय हैं भी। मैं आज जब पीछे मुड़कर देखती हूं तो टूट जाती हूं। अगर मैं संजय को छोड़ देती तो शायद मेरे मन में उन्हें एक मौका और देना का मलाल रह जाता। क्योंकि जब मेरे बच्चे घर के अंदर आते हैं और मेरा पति घर के अंदर आता है तो मुझे एक तसल्ली वाली फीलिंग आती है सभी शांत रहना चाहते हैं। मुझे लगता है कि संजय ही मुझे शांत कर भी सकते हैं।”

सीमा ने तब उनसे पूछा कि क्या महीप ने संजय को माफ कर दिया है, महीप ने जवाब दिया, “100 साल पुरानी बात है। मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मैंने इस शादी को निभाया। संजय ने निभाया, क्योंकि शादी हमेशा के लिए होती है। इसमें हम कई उतार-चढ़ाव देखते हैं”

बाद में कैमरों से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं चाहती थी कि मेरी शादी किसी भी कीमत पर चले और मैंने इसे अपने और अपने बच्चे के लिए स्वार्थी रूप से किया। यह बिल्कुल भी समझौता नहीं था। यह मेरे लिए था। हम दोनों ने अपने जीवन में कई चरणों में एक-दूसरे को माफ कर दिया है। हम इस यात्रा के माध्यम से विकसित हुए हैं और हम और मजबूत हुए हैं।”

शो की बात करें तो, महीप के अलावा, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे, अभिनेता समीर सोनी की पत्नी नीलम कोठारी और सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा किरण सजदेह भी इसका हिस्सा हैं।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...