HomeEntertainment

मशहूर एक्ट्रेस से मकान मालिक ने माँगा सेक्सुअल फेवर, हुआ चौकाने वाला खुलासा

मशहूर एक्ट्रेस से मकान मालिक ने माँगा सेक्सुअल फेवर, हुआ चौकाने वाला खुलासा




मुंबई

फेमस मराठी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने हाल ही में अपने साथ हुए एक ऐसे हादसे का खुलासा किया, जिसे जानकर हर कोई हैरान है. एक्ट्रेस ने बताया कि किराये के अपार्टमेंट में रहने के समय उनके साथ काफी खराब बर्ताव किया गया था. अपार्टमेंट के मालिक ने उनसे सेक्सुअल फेवर की बात कही थी.

मराठी का एक्ट्रेस का छलका दर्द

एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने एक इंटरव्यू में इस डरावने हादसे के बारे में बात की. उन्होंने कहा- ये साल 2009-10 की बात है, उस समय मैं पुणे में सिंहगढ़ रोड पर किराए के अपार्टमेंट में रहती थी. उस वक्त मेरी सिर्फ एक या दो फिल्में ही रिलीज हुई थीं. मैं जिस अपार्टमेंट में किराय पर रहती थी वो एक कॉर्पोरेटर का था.

तेजस्विनी ने आगे कहा- जब मैं किराया देने उसके ऑफिस गई तो उसने सीधे तौर पर मुझे ऑफर दे दिया. मुझसे बदले में सेक्सुअल फेवर मांगा. टेबल पर एक गिलास पानी रखा था,  मैंने उसे उठाकर सीधा उसके मुंह पर पानी फेंक दिया. मैंने उससे कहा- ये सब चीजें करने के लिए मैं इस प्रोफेशन में नहीं आई हूं. वरना मैं इस अपार्टमेंट में ही नहीं रहती.

एक्ट्रेस के साथ ऐसा क्यों हुआ?

एक्ट्रेस ने आगे बताया- ऐसा दो चीजों की वजह से हुआ. उसने मुझे मेरे प्रोफेशन की वजह से जज किया और इसलिए भी क्योंकि मेरी आर्थिक स्थिति कमजोर थी. ये मेरे लिए लर्निंग एक्सपीरियंस था. तेजस्विनी पंडित के इस खुलासे ने उनके तमाम फैंस को परेशान कर दिया है. ऐसी स्थिति में हिम्मत बनाए रखने के लिए फैंस तेजस्विनी की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें हमेशा स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दे रहे हैं.

कौन हैं तेजस्विनी पंडित?

तेजस्विनी पंडित एक मराठी फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू  Aga Bai Arrecha फिल्म से किया था. इसमें उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था. उन्होंने फिल्मों के अलावा टेलीविजन पर भी काम किया है. सोशल मीडिया पर तेजस्विनी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अब अपने नए खुलासे की वजह से तेजस्विनी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.



Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...