HomeEntertainment

‘प्रतिशोध’ वाले पर KRK ने लिया यू-टर्न, बोले- ‘मुझे किसी से बदला लेने की जरूरत नहीं है..

‘प्रतिशोध’ वाले पर KRK ने लिया यू-टर्न, बोले- ‘मुझे किसी से बदला लेने की जरूरत नहीं है..

मुंबई: कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) यानी केआरके को 29 अगस्त को मलाड पुलिस ने गिरफ्तार किया था। स्व घोषित फिल्म क्रिटीक को साल 2020 में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान के बारे में अपमानजनक ट्वीट करने और 2021 में एक छेड़छाड़ मामले को लेकर गिरफ्तार किया गया था। दोनों ही केस में जमानत मिलने के बाद उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बदले की बात कही थी। हालांकि, अब वो इससे पलट गए हैं।

केआरके (KRK takes U turn in vengeance tweet) ने ट्विटर पर वापसी करते ही लिखा, ‘मैं अपने प्रतिशोध के लिए वापस आ गया हूं’, वहीं अब उन्होंने अपने बयान से पलटते हुए एक और ट्वीट किया है।

लेटेस्ट पोस्ट में कमाल राशिद ने लिखा, ”मीडिया नई कहानियां गढ़ रहा है। मैं वापस आ गया हूं और अपने घर पर सुरक्षित हूं। मुझे किसी से बदला लेने की जरूरत नहीं है। मेरे साथ जो भी बुरा हुआ, मैं उसे भूल गया हूं। मुझे विश्वास है, यह मेरे भाग्य में लिखा गया था।”

हालांकि, नेटिजेंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘जेल का रिव्यू भी दे दो।’ दूसरे ने लिखा, ‘कितने पैसे मिले ये ट्वीट करने के?’, जबकि कुछ अन्य लोगों ने उनसे ब्रह्मास्त्र का रिव्यू देने की बात कही है। बता दें,
कमाल खान ने ट्वीट में ऋषि कपूर और इरफान के निधन के बाद कुछ आपत्तिजनक लिखा था।

फिर, 5 सितंबर को, उन्हें 2021 से एक छेड़छाड़ के मामले में एक सप्ताह के भीतर दूसरी बार गिरफ्तार किया गया, जिसे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। दोनों मामलों में जमानत मिलने के बाद केआरके ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, ‘मैं अपने प्रतिशोध के लिए वापस आ गया हूं’

2020 के मामले में, पुलिस ने दावा किया था कि केआरके की पोस्ट सांप्रदायिक थी और उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों को निशाना बनाया। हालांकि, उन्होंने अपनी जमानत याचिका में कहा कि विचाराधीन ट्वीट केवल लक्ष्मी बम फिल्म के टाइटल पर उनकी टिप्पणी थी और पुलिस द्वारा आरोपित कोई अपराध नहीं किया गया था।

छेड़छाड़ के मामले के बारे में बात करते हुए केआरके ने अपनी जमानत याचिका में दावा किया कि प्राथमिकी की सामग्री कथित छेड़छाड़ की घटना से व्यावहारिक रूप से मेल नहीं खाती। कुछ दिनों पहले केआरके के बेटे फैसल ने अभिनेता के अकाउंट से पहला ट्वीट पोस्ट किया और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख से केआरके के जान की सुरक्षा की मदद मांगी थी।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...