HomeEntertainment

Koffee with Karan 7: छलका गौरी खान का दर्द, किया जिंदगी के सबसे बुरे वक्त का जिक्र

Koffee with Karan 7: छलका गौरी खान का दर्द, किया जिंदगी के सबसे बुरे वक्त का जिक्र

मुंबई: ‘कॉफ़ी विद करण 7’ (Koffee with Karan 7) का लेटेस्ट एपिसोड हाल ही में स्ट्रीम हुआ, जिसमें स्टार वाइव्स गौरी खान (Gauri Khan), भावना पांडे (Bhavna Panday), महीप कपूर (Maheep kapoor) ने शिरकत की। इन डीवास ने शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर फैमिली पर खुलकर बात की और कई खुलासे भी किए।

करण जौहर (karan Johar) द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में मशहूर इंटीरियर डिजाइनर और किंग खान की वाइफ गौरी खान ने भी कई मुद्दों पर खुलकर बात की। उन्होंने पिछले साल एक ड्रग केस में फंसे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर भी बात की और बताया कि ये उनकी जिंदगी का सबसे कठिन समय था।

जैसे ही गौरी खान ने ‘कॉफ़ी विद करण 7’ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, होस्ट करण जौहर ने गौरी से उनके और शाहरुख खान (shah Rukh Khan) के जीवन के सबसे काले दौर के बारे में पूछा।

करण ने गौरी की हिम्मत प्रशंसा करने के साथ ही, पूरे परिवार के लिए कठिन समय में मजबूती के साथ खड़े होने के लिए सराहना भी की। इसी दौरान गौरी का दर्द छलका और उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी को संबोधित करते हुए कहा, “जो हमने अभी हाल ही में झेला है, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता।”

हालांकि, गौरी ने कहा कि वे एक परिवार के रूप में एक-दूसरे के साथ मजबूती से खड़े हैं और फिलहाल सब ठीक है। उन्होंने मुश्किल वक्त में सभी दोस्तों और सहकर्मियों से मिले प्यार के बारे में बात की। गौरी ने कहा कि वे उन सभी लोगों की आभारी हैं जिन्होंने उन्हें इस कठिन समय से बाहर निकालने में मदद की।

2 अक्टूबर को, शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को उनके दोस्तों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर पार्टी करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया था। करीब एक महीने बाद आर्यन को जमानत मिली। हालांकि, कोर्ट ने आर्यन को बेगुनाह माना और उन्हें बाइज्जत बरी कर दिया।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...