HomeEntertainment

मस्ती भरे अंदाज में दिखे Kartik Aaryan, ‘भूल भुलैया’ का हुक्स्टेप करते आए नजर

मस्ती भरे अंदाज में दिखे Kartik Aaryan, ‘भूल भुलैया’ का हुक्स्टेप करते आए नजर

Kartik Aaryan Video: हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल लाइम लाइट में छाए हुए हैं। एक्टर आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में भूल भुलैया स्टार को फिल्म प्रोड्यूसर मुराद खेतानी (Murad Khetani) बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान एक्टर का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला। इंटरनेट वर्ल्ड में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

बर्थडे बैश में शामिल हुए कार्तिक

हाल ही में कार्तिक आर्यन फिल्म प्रोड्यूसर मुराद खेतानी के बर्थडे बैश में शामिल हुए। इस दौरान एक्टर का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला।एक्टर बर्थडे बॉय मुराद खेतानी संग सॉन्ग ‘भूल भुलैया’ का हुक स्टेप करते नजर आए। इस दौरान एक्टर पर्पल जैकेट और डेनिम में नजर आए। एक्टर का यह कूल लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। कार्तिक आर्यन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।कार्तिक के अलावा इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें शामिल हुए।

 

‘भूल भुलैया 2’ ने बनाया सुपरस्टार

 

साल 2007 में आई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ के रीमेक में कार्तिक आर्यन नजर आए। इस मूवी में कार्तिक के साथ कियारा भी नजर आईं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन की। हिंदी फिल्मों के लिहाज से कार्तिक आर्यन की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े। इस फिल्म ने कार्तिक की किस्मत बदल दी।इस फिल्म के बाद एक्टर ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

 

 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इन दिनों ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं। कार्तिक के साथ इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आएंगी। कार्तिक, कृति स्टारर यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्टर ‘सत्य प्रेम की कथा’ और ‘इंडियन कैप्टन’ में भी नजर आएंगे।फैंस को कार्तिक की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...