HomeEntertainment

टीम अंधागन का हिस्सा बनने का शानदार अनुभव रहा : सिमरन

टीम अंधागन का हिस्सा बनने का शानदार अनुभव रहा : सिमरन

चेन्नई, 4 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री सिमरन तमिल थ्रिलर अंधागन में दिखाई देंगी, जिसमें अभिनेता प्रशांत मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने यूनिट की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस परियोजना का हिस्सा बनना एक शानदार अनुभव था।

इंस्टाग्राम पर सिमरन ने कहा कि फिल्म बनाना कठिन है, पर जो इसे मजेदार बनाते हैं, खुशी देते है वह टीम होती है। अंधागन एक ऐसी ही टीम थी। इसका हिस्सा बनना एक शानदार अनुभव था। टीम अंधागन को बहुत-बहुत धन्यवाद। विशेष धन्यवाद अंजना को।

फिल्म का निर्माण काफी समय से चल रहा है। जाने-माने अभिनेता और निर्माता त्यागराजन ने हिट हिंदी फिल्म अंधाधुन के रीमेक अधिकार हासिल कर लिए और इसे तमिल में अंधागन के रूप में रीमेक करने का फैसला किया है।

त्यागराजन ने कहा कि अंधागन का कथानक अंधाधुन से थोड़ा अलग होगा क्योंकि इसे तमिल दर्शकों की संवेदनशीलता और स्वाद के अनुरूप बदल दिया गया है।

शुरूआत में, रीमेक का निर्देशन जयम राजा द्वारा किया जाना था। फिर यह घोषणा की गई कि निर्देशक जे.जे. फ्रेडरिक फिल्म का निर्देशन करेंगे, लेकिन उन्होंने भी इस परियोजना से हाथ खींच लिया और आखिरकार, त्यागराजन ने खुद फिल्म का निर्देशन करने का फैसला किया।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...