HomeEntertainment

‘मेरे बॉडी के राइड साइड का नर्व डैमेज हो गया है’: ब्रिटनी स्पीयर्स

‘मेरे बॉडी के राइड साइड का नर्व डैमेज हो गया है’: ब्रिटनी स्पीयर्स



ब्रिटनी स्पीयर्स की नर्व (नस) डैमेज हो गई है और यह दिक्कत उनकी बॉडी के दाहिने हिस्से में हुई है। दुखद ये है कि यह एक लाइलाज बीमारी है, जिसके बारे में बताते हुए ब्रिटनी ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है। ब्रिटनी को अपनी इस बीमारी का जैसे ही पता लगा, वह ज्यादा से ज्यादा डांस कर रही हैं और इसके पीछे बेहद खास वजह है।

Britney Spears ने इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा नोट लिखकर अपनी बीमारी के बारे में खुलकर सबकुछ बता डाला है। उन्होंने लिखा है, ‘मैं इस वक्त डांस कर रही हूं विक्टोरिया, हां, मेरे बॉडी के राइड साइड का नर्व डैमेज हो गया है। मुझे लगता है ऊपरवाले की दया के अलावा इसका कोई और इलाज नहीं है। कई बार नर्व डैमेज तब होता है जब आपके ब्रेन में ठीक तरह से ऑक्सीजन नहीं पहुंच पाता है, आपका ब्रेन लगभग बंद हो जाता है, नर्व डैमेज की वजह से बॉडी के पार्ट्स सुन्न पड़ने लगते हैं।’

सप्ताह में 3 बार जग पाती हैं
उन्होंने इस पोस्ट में बताया है कि वह सप्ताह में 3 बार जग पाती हैं और उनके हाथ पूरी तरह से सुन्न पड़ जाते हैं। उन्होंने बताया कि इसकी वजह से बॉडी के दाहिने हिस्से में सुई की तरह चुभता है जो गले तक चुभता है और सबसे अधिक जिस हिस्से में मुझे सबसे अधिक तकलीफ होती है वह सिर का ऊपरी हिस्सा है। उन्होंने बताया कि इसकी वजह से काफी टीस होती है और यह बेहद डरावना भी है।

डांस करती हैं तो तकलीफ का एहसास नहीं होता है
उन्होंने लिखा है, ‘फनी ये है कि जब मैं डांस करती हूं तो मुझे दर्द का एहसास नहीं होता है। ऐसा लगता है कि मेरा दिमाग मेरे अंदर के बचपन में कहीं खो जाता है। और जैसा मैं चल फिर पाती थी वैसा भले अब न हो लेकिन सच में ईश्वर से मिली ताकत का एहसास होता है और फाइनली मुझे वो मेडिकेशन मिला जिससे मुझे गले से लेकर सिर तक ऑक्सीजन पहुंचने का पता लगता है।’ उन्होंने लिखा है वह इसके लिए काफी अच्छी कोशिश कर रही हैं।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...