HomeEntertainment

Honey Singh Divorce: सिंगर यो यो हनी सिंह का पत्नी संग तलाक, एलिमनी में चुकानी पड़ी मोटी रकम

Honey Singh Divorce: सिंगर यो यो हनी सिंह का पत्नी संग तलाक, एलिमनी में चुकानी पड़ी मोटी रकम

Honey Singh Divorce: पंजाबी सिंगर हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और उनकी वाइफ शालिनी तलवार (Shalini Talwar) का रिलेशनशिप पिछले साल से ही चर्चा का केंद्र बना हुआ है। बीते साल दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दी थी। अब इस मामले में चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें कि यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी का आधिकारिक तौर पर तलाक (Honey Singh Divorce) हो गया है।

 

हनी सिंह-शालिनी तलवार का तलाक

पिछले साल पंजाबी सिंगर हनी सिंह की वाइफ शालिनी तलवार ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में सिंगर पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने का आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दी थी। साथ ही साथ सिंगर की वाइफ ने उनपर कई महिलाओं से नाजायज संबंध बनाने का भी आरोप लगाया था। इसके अलावा सिंगर की वाइफ ने तलाक के लिए 10 करोड़ रुपये के एलिमनी की डिमांड भी की थी। लेकिन बता दें कि आज यानी गुरुवार को दिल्ली के साकेत में स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट दोनों का आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है, और हनी सिंह ने शालिनी तलवार को एलिमनी के रूप में 1 करोड़ रुपये दिए हैं।

honey singh555
शालिनी ने लगाए संगीन आरोप

बता दें कि शालिनी तलवार ने पिछले साल अगस्त में दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि शादी के बाद हनी सिंह ने कई बार उनके साथ अभद्र व्यवहार करने के साथ-साथ उनपर हाथ भी उठाया है। आगे सिंगर पर आरोप लगाते हुए शालिनी ने कहा था कि हनी सिंह कई लड़कियों संग शारीरिक संबंध बना चुके हैं। इसके अलावा अपने ससुर पर आरोप लगाते हुए शालिनी ने कहा था कि उनके कपड़े चेंज करते समय उनके ससुर नशे की हालत में उनके कमरे में घुस गए थे। शालिनी ने ये सभी आरोप लगाते हुए सिंगर से तलाक की याचिका दायर की थी।

honey shadi
फिल्मी है लव स्टोरी

आपको जानकर हैरानी होगी एक लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने कहीं जाकर शादी करने का फैसला किया था। दोनों की मुलाकात स्कूल में पढ़ाई के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। कपल ने 23 जनवरी 2011 को पंजाबी रीति-रिवाज से गुरुद्वारे में शादी की थी। हालांकि खास बात यह है कि हनी सिंह ने अपनी शादी की बात को 4 सालों तक सबसे छुपाकर रखा था।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...