HomeEntertainment

घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार हुआ हॉलीवुड एक्टर ऑरलैंडो ब्राउन… 

घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार हुआ हॉलीवुड एक्टर ऑरलैंडो ब्राउन… 



हॉलीवुड अभिनेता ऑरलैंडो ब्राउन (जिन्हें डिज्नी के शो ‘दैट्स सो रेवन’ के लिए जाना जाता है) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता के भाई मैथ्यू का कहना है कि ऑरलैंडो अजीब तरह से व्यवहार कर रहे थे और वह गुस्से में उनकी तरफ एक टूटा हुआ चाकू और हथौड़ा लेकर आगे बढ़े। जानकारी सामने आई है कि उनके भाई की शिकायत के बाद ही पुलिस ने यह कदम उठाया है।

मीडिया रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है कि ऑरलैंडो ब्राउन पिछले एक महीने से अपने भाई के घर में रह रहे थे। उनके भाई ने बताया कि उन्होंने एक्टर को अपने घर में सिर्फ इसलिए जगह दी ताकि उन्हें रोड पर रहना न पड़े। भाई मैथ्यू के मुताबिक, ऑरलैंडो ने उनपर पत्नी से रेप का आरोप लगाया था और इसके बाद  एक्टर हथौड़ा और एक टूटा चाकू लेकर डरावने तरीके से उनकी तरफ बढ़े। हालांकि उन्होंने हाथियारों को रख दिया। यह भी जानकारी सामने आई है कि पुलिस के सामने भी वह हंसते हुए पोज कर रहे थे।

 

पहले भी जेल जा चुके हैं ऑरलैंडो ब्राउन


बता दें कि ऑरलैंडो ब्राउन को पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है। अभिनेता को उनकी गर्लफ्रेंड और उसकी मां के अपार्टमेंट में बहस करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद जांच अधिकारी को पता चला था कि ऑरलैंडो के ऊपर टोरेंस पुलिस विभाग की  तरफ से एक सक्रिय वारंट था, जिसमें उन पर एक शांति अधिकारी का विरोध करना, ड्रग्स रखने का आरोप था। उनकी जमानत 25,000 डॉलर तय की गई थी।



Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...