HomeEntertainment

केजीएफ: चैप्टर 2 का हिंदी वर्जन 350 करोड़ रुपये के पार, आमिर की दंगल को देगी मात

केजीएफ: चैप्टर 2 का हिंदी वर्जन 350 करोड़ रुपये के पार, आमिर की दंगल को देगी मात

नई दिल्ली, 2 मई (आईएएनएस)। केजीएफ: चैप्टर 2 का हिंदी वर्जन लगातार रिकॉर्ड तोड़ रहा है। फिल्म के कलेक्शन ने 350 करोड़ रुपये के रिकॉर्ड को पार कर लिया है। फिल्म को 369.58 करोड़ रुपये की शानदार कमाई हुई है।

केजीएफ: चैप्टर 2 को लेकर ट्रंेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, केजीएफ 2 फिल्म दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है, ईद पर यह फिल्म दंगल के रिकॉर्ड को तोड़ देगी। शुक्रवार को 4.25 करोड़, शनिवार को 7.25 करोड़, रविवार को 9.27 करोड़ रूपए की कमाई हुई। कुल मिलाकर फिल्म ने 369.58 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की है।

केजीएफ: चैप्टर 2 के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए एलारा कैपिटल के ट्रंेड एनालिस्ट करण तौरानी ने कहा, यह फिल्म निश्चित रूप से दंगल से आगे निकल जाएगी। यह इंडस्ट्री के लिए पॉजिटिव खबर है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डॉट इन के अनुसार, प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 ने हिंदी में 510.99 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर 387.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

तौरानी के अनुसार, 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का आंकड़ा छूने वाली हिंदी फिल्मों में बजरंगी भाईजान, पीके, सुल्तान, संजू, टाइगर जिंदा है, वॉर और बाहुबली 2 शामिल हैं और अब केजीएफ 2 भी इस रिकॉड का हिस्सा बन गई।

–आईएएनएस

पीके/एएनएम

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...