HomeEntertainment

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उज्जैन पहुंचे, हिंदू संगठनों का गेट पर हंगामा

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उज्जैन पहुंचे, हिंदू संगठनों का गेट पर हंगामा

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल: फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट महाकाल का आशीर्वाद मांगने पहुंचे। हालांकि मंदिर में जाने से पहले हिंदू संगठनों ने मंदिर के गेट पर हंगामा शुरू कर दिया। हिंदू संगठन मंदिर में प्रवेश न देने को लेकर काले झंडे दिखाने के इरादे से आए थे। पुलिस ने हंगामे के बाद उन्हें खदेड़ दिया। उनका कहना था कि रणबीर कपूर ने गौ माता को लेकर अश्लील बयान दिया है। बीफ खाने वालों को महाकाल के मंदिर में प्रवेश न दिया जाए।

उज्जैन पहुंचे रणबीर, आलिया भट्ट और ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी को महाकाल दर्शन से पहले ही हिंदू संगठन बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं का विरोध शुरू हो गया। महाकालेश्वर मंदिर के मुख्य शंख द्वार पर विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। रणबीर, आलिया को काले झंडे दिखाने और मंदिर में प्रवेश से रोकने पहुंचे थे। गनीमत यह रही कि आलिया रणवीर के मंदिर में आने से पहले ही यह विवाद उठा। इस दौरान पुलिस ने बलपूर्वक हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को मंदिर के गेट से खदेड़ा।

दरअसल मंगलवार को फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी और उनकी टीम महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंची थी। इसके बाद उन्होंने महाकाल गर्भग्रह में बाबा के दर्शन किए। हंगामे के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दर्शन करने नहीं पहुंच पाए।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...