HomeEntertainment

फैन ने बनाया ‘ओम शांति ओम’ के आयकॉनिक पोज का केक

फैन ने बनाया ‘ओम शांति ओम’ के आयकॉनिक पोज का केक



मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के दो सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। इनकी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) आज भी दर्शकों की पसंदीदा फिल्म है और इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने लोगों का खूब दिल जीता था। इतना ही नहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी बेहद अच्छा प्रदर्शन किया था। अब एक फैन ने इस आयकॉनिक जोड़ी को केक का आकार दिया है।

टीना स्कॉट पाराशर नाम की एक महिला ने दुनिया की सबसे बड़ी केक प्रतियोगिता में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Shah Rukh Khan & Deepika Padukon Cake statue) के आकार का बड़ा केक बनाया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ट्विटर पर एक फैन पेज ने उनकी कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

एक महीने में बनकर तैयार हुआ ये केक

अनोखे केक की झलक साझा करते हुए, फैन पेज ने ट्वीट किया, “#पठान सितारे – #शाहरुखखान और #दीपिकापादुकोन का #OmShantiOm का केक इंटरनेशनल बर्मिंघम- दुनिया की सबसे बड़ी केक प्रतियोगिता में मुख्य प्रदर्शन है। इस केक को टीना स्कॉट पाराशर ने बनाया है जिन्होंने इस खास केक को एक महीने में बनाया है। #CantWaitForPathaan (sic)।”

वर्क फ्रंट

शाहरुख खान के पास एटली द्वारा निर्देशित ‘जवान’, राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ‘डंकी’ पाइपलाइन में है। ये सभी फिल्में 2023 में रिलीज होंगी।

वहीं दीपिका पादुकोण के पास ‘पठान’, ‘प्रोजेक्ट के’, ‘फाइटर’ और ‘द इंटर्न’ जैसी फिल्में हैं। वह कथित तौर पर एसएस राजामौली और महेश बाबू की अनटाइटल्ड एडवेंचर फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रही हैं।




Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat.Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...