HomeEntertainment

ठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस ने Nora Fatehi से की पूछताछ

ठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस ने Nora Fatehi से की पूछताछ

मुंबई: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar Money Laundering case) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस ईओडब्ल्यू (EOW) (आर्थिक अपराध शाखा) ने एक बार फिर नोरा फतेही (Nora Fatehi interrogation by delhi police) पूछताछ की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 200 करोड़ रंगदारी मामले में नोरा से 50 से ज्यादा सवाल पूछे गए थे। उन्हें किए गए सवालों में शामिल हैं -उन्हें क्या उपहार मिले, उन्होंने किससे बात की, वो सुकेश से कहां मिलीं, इत्यादि।

रिपोर्टों में कहा गया है, वो टीम का सहयोग कर रही थीं। नोरा ने कहा कि उनका जैकलीन फर्नांडीज से कोई संबंध नहीं है और वे दोनों सुकेश चंद्रशेखर से अलग-अलग बात कर रही थी। एएनआई के मुताबिक, “नोरा ने कहा कि उनकी पत्नी ने नेल आर्ट फंक्शन के लिए उनसे बात की और फिर अक्सर उसे फोन किया। उन्होंने नोरा को एक बीएमडब्ल्यू और अन्य उपहार दिए। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें सुकेश की आपराधिक बैकग्राउंड के बारे में नहीं जानती मालूम था ; यह भी कहा कि सुकेश ने उनके मैनेजर और कजिन के साथ बातचीत की और उनके साथ सुकेश की बहुत कम बातचीत हुई”।

इससे पहले ईडी ने नोरा फतेही को 14 अक्टूबर को कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले में जांच में शामिल होने के लिए तलब किया था। इस बीच, प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को आरोपी बनाया है। इससे पहले एक्ट्रेस को 200 करोड़ की रंगदारी के मामले में ईडी ने कई बार तलब किया था।

कुछ महीने पहले ईडी ने एक्ट्रेस की संपत्ति कुर्क की थी और उनसे पूछताछ भी की थी। एजेंसी ने अप्रैल में धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत अभिनेता की ₹7 करोड़ की संपत्ति को अस्थायी रूप से कुर्क किया था। ईडी का आरोप है कि सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपए का घोड़ा और 9 लाख रुपए की फारसी बिल्ली गिफ्ट की थी।

अभिनेत्री ने कथित तौर पर खुलासा किया कि सुकेश चंद्रशेखर उनसे केवल दो बार मिले थे जब वो पैरोल पर बाहर थे। जैकलीन कई मौकों पर ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए पेश हुईं, आखिरी बार उन्हें 27 जून को बुलाया गया था।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...