HomeEntertainment

Cirkus: ‘सर्कस’ में डबल रोल से धमाल मचाएंगे रणवीर सिंह…

Cirkus: ‘सर्कस’ में डबल रोल से धमाल मचाएंगे रणवीर सिंह…



अभिनेता रणवीर सिंह अपने एनर्जेटिक अंदाज से एंटरटेनमेंट करने के लिए जाने जाते हैं, वहीं निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर हैं। अब ये दोनों अब फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म ‘सर्कस’ लेकर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो कॉमेडी से भरपूर था। यह मल्टीस्टारर फिल्म पूरी तरह से सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

फिल्म ‘सर्कस’ बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के अलावा अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े भी अहम किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। वहीं रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण शर्मा, फिल्म में राजपाल यादव और जॉनी लीवर जैसे जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से दिल जीत लेने वाले सितारे होंगे भी दिखाई देंगे। मूवी में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन कैमियो रोल में दिखेंगे। सबसे मजेदार बात यह है कि रणवीर सिंह ‘सर्कस’ में डबल रोल प्ले कर रहे हैं और अभिनेता इलेक्ट्रिक मैन बनकर फैंस को हंसी-ठहाकों का करंट देने वाले हैं। यानी यह फिल्म कॉमेडी का डबल डोज होने वाली है।

फिल्म ‘सर्कस’ की कहानी आपको पुराने जमाने की याद भी दिलाएगी जब बेहद कम संसाधन होने के बावजूद लोग खुशहाल जिंदगी जीते थे। फिल्म ‘सर्कस’ की कहानी 1982 में आई फिल्म अंगूर पर बेस्ड है। जिसका निर्देशन फिल्मकार गुलजार ने किया था। यह फिल्म महान नाटककार विलियम शेक्सपियर के नाटक ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित है। फिल्म में एक सर्कस संचालक और उसके साथियों की कहानी दिखाई जाएगी, जि सर्कस की विलुप्त होती संस्कृति को जनता के सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं साथ ही दो ऐसे भाईयों को दिखाया जाएगा जो जन्म से अलग हो गए थे और बाद आ में आमने सामने आने पर लोगों में भ्रम पैदा करते हैं। इन्हीं सबके बीच हंसी का ताना-बना बुना गया है।

फिल्म ‘सर्कस’ के बजट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 70 करोड़ की लागत आई है। ऐसे में अच्छी शुरुआत के लिए इसे पहले दिन तकरीबन आठ से दस करोड़ की ओपनिंग लेने होगी। हालांकि हाल ही में हॉलीवुड फिल्म अवतार सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस वजह से सर्कस की डगर बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल हो सकती है लेकिन अगर पहले दिन यह फिल्म दर्शकों को कुर्सी से बांधे रखने में कामयाब होती है तो यह अच्छा कलेक्शन कर सकती है, क्योंकि इसे क्रिसमस की छुट्टियों का फायदा मिल सकता है।

रोहित शेट्टी की अब तक की कॉमेडी फिल्मों ने खूब कमाल किया है, चाहे ‘गोलमाल’ हो या फिर ‘बोल बच्चन’। फिल्म सर्कस की बात करें तो यह क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 



Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...