HomeEntertainment

Cirkus Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह की कॉमेडी-ऑफ़-एरर्स की धीमी शुरुआत, पहले दिन में कमाए मात्र इतने रुपये

Cirkus Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह की कॉमेडी-ऑफ़-एरर्स की धीमी शुरुआत, पहले दिन में कमाए मात्र इतने रुपये



Cirkus Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) 23 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है।

इसमें आपको बी-टाउन के कई सेलेब्स देखने को मिलेंगे। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म के गाने और पोस्टर को फैंस ने खुब पसंद किया लेकिन फिल्म को फैंस की ओर से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है। आईए अब इसके फस्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

तरण आदर्श ने दिए इतने रेटिंग

फिल्म कई लोगों को पसंद आ रही है तो कई लोग इसको नापसंद भी कर रहे हैं। इसको मिक्स्ड रिस्पांस मिल रहे हैं। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर रणवीर के इस फिल्म को 5 में से सिर्फ 2 स्टार दिए हैं, जो कि मेकर्स के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है।

Cirkus Box Office Collection Day 1

इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डाले तो इसने अपने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की है। फिल्म 7.5 करोड़ रुपए का बिजनेस करने में सफल रही है। हालांकि ये लगातार ऐसे ही कमाई कर पाती है या नहीं ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा। लेकिन फिल्म को नेगेटिव रिस्पांस मिलने के बाद भी इसने अच्छी शुरूआत की है।

फिल्म के बारे में

सर्कस में रणवीर जुड़वा बच्चों की भूमिका निभाते हैं जो एक दूसरे को नहीं जानते हैं। 1960 के दशक के सेट, पूरे परिवार के लिए इस कॉमेडी में वरुण शर्मा की भी दोहरी भूमिका है। यह फिल्म विलियम शेक्सपियर की ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर बेस्ड है।

फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं। सिर्कस में जॉनी लीवर, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, अश्विनी कलसेकर, मुकेश तिवारी और सिद्धार्थ जाधव सहित कई अन्य कलाकार भी हैं। ट्रेलर में जैकलीन को भी दिखाया गया है जो रणवीर के डुप्लीकेट की प्रेमिका है। यह रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़, रिलायंस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ के बीच एक सहयोग है।




Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat.Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...