HomeEntertainment

चीनी सिंगर ने खुद को जानबूझकर किया कोविड पॉजिटिव

चीनी सिंगर ने खुद को जानबूझकर किया कोविड पॉजिटिव




चीन में एक बार फिर कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है। हालात ये है कि डेडबॉडी का अंतिम संस्कार करने के लिए लंबी लाइन लगी हुई है। हर दिन बढ़ रहे आंकड़ों ने फिर से चिंता बढ़ा दी है। इन सबके बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि चीनी सिंगर जेन झांग ने जानबूझकर खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित कर लिया है। ये खबर सामने आने के बाद हर कोई चीनी सिंगर को खरी-खोटी सुना रहा है। आइये जानते हैं कि आखिरकार जेन ने ये चौंकाने वाला कदम क्यों उठाया!

सिंगर ने मांगी माफी!
Chinese singer Jane Zhang: चीनी सिंगर जेन झांग ने खुद कोरोना वायरस से संक्रमित होने की अपनी योजना के बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वो उस घर में गईं, जहां कोविड से संक्रमित लोग थे। इसके बाद उन्हें सिरदर्द, बुखार और गले में खराश महसूस हुई, जोकि कोरोना के सामान्य लक्षण हैं, लेकिन वो एक दिन में ठीक भी हो गईं। जैसे ही लोगों को इस बारे में पता चला, उन्होंने सिंगर की क्लास लगा दी। क्लास लगने के बाद सिंगर ने सोशल मीडिया से विवादित पोस्ट हटा दिया और जनता से माफी भी मांगी।

सिंगर ने क्यों किया ऐसा?
Jane Zhang ने बताया कि वो न्यू ईयर की शाम को म्यूजिक प्रोग्राम की तैयारी कर रही हैं। वो कोरोना वायरस से संक्रमित होना चाहती थीं, ताकि उन्हें दिसंबर के आखिरी में म्यूजिक प्रोग्राम में कोविड पॉजिटिव होने का खतरा ना हो। बता दें कि जेन जाना-माना चेहरा हैं और उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में एक सफल करियर बनाया है। हालांकि, खुद को कोरोना वायरस से पॉजिटिव करने के उनके फैसले के कारण फैंस भी उनसे नाराज हैं।

देश में तीन मामले आए सामने
चीन की की स्थिति को देखते हुए भारत भी सतर्क हो गया है और इसको लेकर समीक्षा बैठक भी हुई। केंद्र सरकार ने लोगों को भीड़भाड़ में मास्क लगाने की सलाह दी है। लेकिन इन सबके बीच चीन में तबाही मचाने वाले ओमिक्रोन सब वैरिएंट BF.7 ने देश में दस्तक दे दी है। अब तक गुजरात में दो और उड़ीसा में एक मामला सामने आ चुका है।

 



Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...