HomeEntertainment

सेल्फी में पुलिस का किरदार निभाएंगे अनिल बिश्नोई

सेल्फी में पुलिस का किरदार निभाएंगे अनिल बिश्नोई

सेल्फी में पुलिस का किरदार निभाएंगे अनिल बिश्नोई मुंबई, 2 मई (आईएएनएस)। टीवी अभिनेता अनिल बिश्नोई अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत आगामी फिल्म सेल्फी की स्टार कास्ट में शामिल होने से खुश हैं।

वे कहते हैं कि मैं सेल्फी का हिस्सा बनकर वास्तव में धन्य महसूस कर रहा हूं। हर अभिनेता की तरह मैं भी धर्मा प्रोडक्शंस के साथ फिल्में करना चाहता था। लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह सपना इतनी जल्दी पूरी होने वाला है। मैं शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और इमरान हाशमी जैसे प्रतिभाशाली सितारों से बहुत कुछ सीख रहा हूं।

यह फिल्म 2019 की मलयालम भाषा की कॉमेडी-ड्रामा ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है और इसे राज मेहता द्वारा निर्देशित किया जाएगा। इसमें नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी हैं।

उन्होंने बताया कि मुझे राजेश सिंह के रूप में देखा जाएगा। मैं फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक बहुत ही आशाजनक और चुनौतीपूर्ण भूमिका है और मुझे विश्वास है कि मेरे दर्शकों को मुझे देखने में मजा आएगा।

अनिल ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत एक थिएटर कलाकार के रूप में की थी। बाद में वह जिंदगी मेरे घर आना, पापनाशिनी गंगा और क्यूं उठे दिल छोड़ आए जैसे लोकप्रिय टीवी शो में भी दिखाई दिए।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...