HomeEntertainment

अवॉर्ड विनिंग स्पीच में अपनी खामियां और खूबियां गिनवा रही थीं Alia Bhatt, अंदर किक करता रहा होने वाला बेबी

अवॉर्ड विनिंग स्पीच में अपनी खामियां और खूबियां गिनवा रही थीं Alia Bhatt, अंदर किक करता रहा होने वाला बेबी



नई दिल्ली: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को रविवार को सिंगापुर में टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से नवाजा गया। होने वाली मम्मा ने अवॉर्ड जीतने के दौरान एक प्रभावशाली स्पीच (Alia Bhatt speech) भी दिया, जिसमें उन्होंने अपनी कमियों और खामियों को स्वीकार करने के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने अपने होने वाले बच्चे (Alia Bhatt says baby kicked throughout the speech) के बारे में बात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आलिया ने अपने भाषण में कहा, ‘मुझे लगता है कि 10 साल पहले जब मैंने काम करना शुरू किया था तो सोचती थी कि कैसे एक दिन मैं दुनिया पर राज करूंगी। कोई हर कोई हर जगह ये जान सकता है कि मैं कौन हूं और मैं कितनी हार्ड वर्किंग, टैलेंटेड और इंटेलिजेंट, ब्राइट और सम्पूर्ण हूं। मैं परफेक्ट होना चाहती थी और चाहती थी कि दुनिया को भी ये पता चले।’

उन्होंने इस बारे में भी बात की कि वो किसमें अच्छी नहीं है और वो किस पर गर्व महसूस कर सकती है। “आज की रात मैं आप सबके साथ इस मौके पर अपनी कमियों के साथ अपनी ताकत को सेलिब्रेट करना चाहती हूं। उदाहरण के लिए- मैं स्पेलिंग के मामले में बहुत बेकार हूं। सचमुच एकदम खराब। लेकिन मुझे ये अच्छी तरह से पता है कि जो अतिसंवेदनशील है उनसे कैसे बात करनी है। मुझे भूगोल को लेकर कुछ भी पता नहीं, बिल्कुल ज़ीरो हूं। मुझे डायरेक्शंस का भी कोई आइडिया नहीं। मेरी जेनरल नॉलेज के बारे में पूरी दुनिया जानती है कि कितनी कमजोर है। लेकिन मेरी इमोशनल इंटेलिजेंस ऐसी है जिसे पाने के लिए मैंने वाकई बहुत मेहनत की है। मेरे वजन और अपीयरेंस को लेकर मैं खुद के साथ बहुत सख्त रवैया रखती हूं। लेकिन मैंने कभी भी फ्रेंच फ्राइस को ना नहीं कहा।”

E

साथ ही अपनी स्पीच में आलिया ने अपने परिवार के सभी सदस्यों का शुक्रिया अदा किया। “धीरज से मेरी बात सुनने के लिए आप सभी का धन्यवाद। लगातार मेरे साथ रहने के लिए, मेरी टीम को धन्यवाद। मेरे परिवार को धन्यवाद; मेरी माँ (सोनी राजदान) मुझे इस ग्रह पर लाने के लिए; मेरे पिता (महेश भट्ट); मेरी बहन शाहीन भट्ट, जिन्होंने मेरी बातों को शब्दों में पिरोने में मदद की है; मेरे पति रणबीर कपूर। हर दिन मेरे साथ रहने के लिए उन्हें अलग-अलग पुरस्कार देने की जरूरत है”।

अंत में, आलिया ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में कहा, “और अंत में जहां तक इम्पैक्ट की बात है तो मुझे उम्मीद है कि चाहे जैसे पॉसिबल हो मैं यह आगे भी जारी रखूंगी। लेकिन फिलहाल आज की रात इस अवॉर्ड ने सचमुच मुझपर और मेरे बच्चे पर असर किया है जो मेरी पूरी स्पीच के दौरान मुझे किक मार रहा/रही है। थैंक यू सो मच।”

इस साल आलिया ने बैक टू बैक कई हिट्स दिए हैं। संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ से लेकर ‘डार्लिंग्स’ और अब हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’ वो अपने करियर के पीक पे हैं। अब वो करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में दिखाई देंगी।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...