HomeEntertainment News

Sidharth-Kiara Wedding Reception: मुंबई के इस होटल में होगा सिड-कियारा का रिसेप्शन, जानें डिटेल्स

Sidharth-Kiara Wedding Reception: मुंबई के इस होटल में होगा सिड-कियारा का रिसेप्शन, जानें डिटेल्स



Sidharth-Kiara Wedding Reception: बॉलीवुड के स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में सार फेरे लेकर एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन दिनों कपल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और सभी न्यूलीवेड कपल के बारे में हरएक अपडेट जानना चाहते हैं।

साथ ही कपल की फोटोज और वीडियो भी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है और हर कोई बार-बार इनके फोटोज और वीडियो को देख रहा है। अब सिड-कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जहां दोनों के लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा। साथ ही इस दौरान भी सिड-कियारा ने पैपराजी को मिठाइयां बांटी और खुशी मनाई।

मुंबई के इस होटल में होगा सिड-कियारा का रिसेप्शन

बता दें कि 12 फरवरी यानी आज कपल की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में होने वाला है। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होने वाली है। साथ ही मुंबई में रिसेप्शन को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकीं है।

बतातें चलें कि जिस होटल में सिड-कियारा का रिसेप्शन होने वाला है, वह बहुत ही महंगा है और सितारों के बीच बहुत मशहूर भी है। खबरों की मानें तो आज रात लगभग 8:30 बजे से सिड-कियारा की रिसेप्शन पार्टी शुरू हो जाएगी और यह रिसेप्शन होटल सेंट रेजिस में होने वाला है।

इस लुक में दिखें सिड-कियारा

खबरों के मुताबिक आज यानी 12 फरवरी को मुंबई में कपल की शादी का रिसेप्शन होगा, जिसके लिए कपल बीती शाम मुंबई भी पहुंच चुका है। साथ ही इस दौरान कियारा ने यलो और व्हाइट कलर का सूट पहना था और सिद्धार्थ इस दौरान ऑल व्हाइट लुक में नजर आए।

इस दौरान कपल ने पैपराजी को खुलकर पोज दिए और मिठाइयां भी बांटी। साथ ही इस दौरान कियारा मंगलसूत्र और वेडिंग रिंग पहने और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं, जो उन्हें बिल्कुल नई-नवेली दुल्हन का लुक दे रहा था। इस दौरान दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे थे।




Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat.Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...