HomeBusiness

Shortage of Amul Butter: बाजार में हुई मक्खन की कमी तो लोगों ने किए ट्वीट, कंपनी का आया जवाब

Shortage of Amul Butter: बाजार में हुई मक्खन की कमी तो लोगों ने किए ट्वीट, कंपनी का आया जवाब



UP News: उत्तर प्रदेश, दिल्ली और एनसीआर समेत कई राज्यों में अमूल मक्खन (Shortage of Amul Butter) की देखी जा रही है। कई लोग इस कमी को लेकर ट्वीट भी कर रहे हैं। वहीं अमूल कंपनी की ओर से कहा गया है कि 4-5 दिनों में बाजार में मक्खन (Shortage of Amul Butter) की आपूर्ति और उपलब्धता पूरी तरह सामान्य हो जाएगी।

इन राज्यों में देखी गई कमी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश, दिल्ली, अहमदाबाद और पंजाब समेत कई राज्यों के बाजारों में अमूल मक्खन की कमी दिख रही है। कई लोगों और ग्राहकों ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया है कि अमूल मक्खन की किल्लत के कारण बाजार में नकली और कई अन्य प्रकार के मक्खन बिक रहे हैं।

इतने दिनों से नहीं मिला मक्खन

जानकारी के मुताबिक कमी की सूचना सबसे पहले अहमदाबाद (गुजरात) से मिली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में 20 से 25 दिनों से अमूल मक्खन बाजार में उपलब्ध नहीं है। वितरकों ने कहा है कि आपूर्ति में कमी है और उन्हें भी माल नहीं मिल रहा है।

4-5 दिनों में सामान्य हो जाएगी सप्लाईः कंपनी

बाजार में अमूल मक्खन की कमी की खबरें कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों तक भी पहुंच गई हैं। माना जा रहा है कि यह कमी दिवाली के बाद से शुरू हुई है। इस बारे में अमूल के प्रबंध निदेशक आरएस सोढ़ी ने एक मीडिया हाउस के हवाले से कहा है कि कंपनी में अमूल मक्खन का उत्पादन सामान्य से ऊपर है। बाजार में अमूल मक्खन की आपूर्ति और उपलब्धता 4-5 दिनों में पूरी तरह से सामान्य हो जाएगी।

लोगों ने इस तरह से किए ट्वीट

दूसरी ओर ट्विटर पर लोग अमूल मक्खन की कमी को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। नंदिता अय्यर नाम के एक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया है, ‘क्या आपने महसूस किया कि अमूल बटर किसी भी प्लेटफॉर्म या सुपरमार्केट में मिलना बेहद मुश्किल हो गया है? मुझे लगा कि यह बैंगलोर की ही समस्या है, लेकिन गुड़गांव के फूडीज ग्रुप में भी एक ऐसी ही पोस्ट देखी।’

कई ने जानकारी दी तो कई ने कमी के बारे में पूछा

एक अन्य ट्विटर अकाउंट हैंडलर शंकर राव ने लिखा है, ‘अचानक मक्खन की कमी क्यों हो गई @Amul_Coop, अपने पार्लर में भी नहीं मिल पा रहा, ऑनलाइन के रिटेल में भी नहीं मिल रहा। क्या कारण है?’ बता दें कि इसी तरह से कई लोगों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट से अमूल मक्खन की कमी के बारे में बताया और पूछा है।



Get Business News in Hindi, share market (Stock Market), investment scheme and other breaking news on related to Business News, India news and much more on Nishpaksh Mat. Follow us on Google news for latest business news and stock market updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...