HomeBusiness

मुकेश अंबानी की कंपनी ओपन मार्केट में बेचेगी इस कंपनी से 2% हिस्सेदारी

मुकेश अंबानी की कंपनी ओपन मार्केट में बेचेगी इस कंपनी से 2% हिस्सेदारी




नई दिल्ली

जस्ट डायल (Just dial) के शेयरों में आज 2% तक की तगड़ी गिरावट है। कंपनी के शेयर 611.75 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं। जस्ट डायल के शेयरों में यह गिरावट एक खबर के बाद आई है, जिसमें यह कहा गया है कि अरबपति मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (RRVL) ओपन मार्केट के जरिए जस्ट डायल में अपनी 2% हिस्सेदारी बेचेगी।

जस्ट डायल ने क्या कहा?
कंपनी ने एक नियामक फाइलिंग में कहा कि आरआरवीएल 21 दिसंबर, 2022 से शुरू होने वाले आठ कारोबारी दिनों की अवधि के भीतर बिक्री शेयरों की बिक्री को पूरा करने का इरादा रखता है। जस्ट डायल ने एक फाइलिंग में स्टॉक एक्सचेंजों को बताया कि आरआरवीएल 16,86,119 शेयरों की बिक्री करेगा, जो कंपनी की कुल चुकता इक्विटी शेयर पूंजी का 2 प्रतिशत है।
 
शेयरों में गिरावट
बीएसई पर जस्ट डायल का स्टॉक 1.98 प्रतिशत गिरकर 610 रुपये के निचले स्तर पर आ गया। नुवामा ने हाल के एक नोट में कहा है कि जस्ट डायल के मुख्य कारोबार में बेहतर प्रदर्शन ने खोए हुए आत्मविश्वास को फिर से भर दिया है। जबकि जस्ट डायल के मेट्रिक्स पूर्व-कोविड स्तरों की ओर बढ़ते हैं। नुवामा को FY22-FY25E  तक  19.8 प्रतिशत रेवेन्यू जेनरेट  की  उम्मीद है। स्टॉक आकर्षक 17.7 गुना FY24E EPS और 450 रुपये प्रति शेयर की नकदी पर कारोबार कर रहा है। नुवामा ने 20 गुना Q4FY24E EPS के आधार पर 672 रुपये प्रति शेयर प्राइस टारगेट के साथ स्टॉक पर ‘होल्ड रेटिंग’ दी है।

 


Get Business News in Hindi, share market (Stock Market), investment scheme and other breaking news on related to Business News, India news and much more on Nishpaksh Mat. Follow us on Google news for latest business news and stock market updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...