HomeBusiness

फिर कभी ट्विटर का सीईओ नहीं बनूंगा : जैक डोरसी

फिर कभी ट्विटर का सीईओ नहीं बनूंगा : जैक डोरसी

नई दिल्ली, 12 मई (आईएएनएस)। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क द्वारा 44 बिलियन डॉलर के अधिग्रहण के बाद माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर से उनके फिर से जुड़ने की खबरों के सामने आने के बाद जैक डोरसी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वह फिर कभी ट्विटर के सीईओ नहीं होंगे।

डोरसी, जो अब वित्तीय भुगतान प्लेटफॉर्म ब्लॉक (पहले स्क्वायर) चला रहे हैं, उन्होंने कहा कि किसी को भी ट्विटर का सीईओ नहीं होना चाहिए।

उन्होंने एक फॉलोअर को जवाब दिया जिसने पूछा था कि क्या वह ट्विटर के सीईओ के रूप में वापस आएंगे, इस पर उन्होंने कहा, नहीं, मैं फिर कभी सीईओ नहीं बनूंगा।

एक अन्य प्रतिक्रिया में, डोरसी ने कहा कि कोई भी अंतत: ट्विटर का सीईओ नहीं होना चाहिए।

उन्होंने बुधवार देर रात पोस्ट किया, यह फिर से पासा पलटने का समय है।

एलन मस्क ने भारतीय मूल के पराग अग्रवाल से कार्यभार संभालने के लिए एक नए सीईओ को लाइन में खड़ा किया है। रिपोर्ट्स ने यहां तक दावा किया कि डील होने के बाद मस्क प्लेटफॉर्म के अस्थायी सीईओ होंगे।

डोरसी ने पहले कहा था कि वह प्लेटफॉर्म पर खातों को स्थायी रूप से प्रतिबंधित करने के खिलाफ हैं, जब तक कि वे अवैध गतिविधि में शामिल न हों।

अपनी वित्तीय भुगतान फर्म पर ध्यान केंद्रित करने के लिए नवंबर 2021 में ट्विटर छोड़ने वाले डोरसी ने किसी व्यक्ति का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके ट्वीट ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को संकेत दिया, जिन्हें पिछले साल कैपिटल हिल हिंसा के मद्देनजर मंच से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

–आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...