HomeBusiness

यूजर्स को उनकी प्रोफाइल पर पोस्ट दिखाने की सुविधा देगा इंस्टाग्राम

यूजर्स को उनकी प्रोफाइल पर पोस्ट दिखाने की सुविधा देगा इंस्टाग्राम

सैन फ्रांसिस्को, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। मेटा के स्वामित्व वाले फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने पुष्टि की है कि वह एक नई सुविधा की खोज कर रहा है जो यूजर्स को उनके फोटो ग्रिड के ऊपर उनके प्रोफाइल में विशिष्ट पोस्ट पिन करने देता है।

टेकक्रंच के मुताबिक, नया फीचर फिलहाल टेस्टिंग फेज में है और प्लेटफॉर्म पर चुनिंदा यूजर्स के लिए दिख रहा है। जिन यूजर्स के पास इस सुविधा तक पहुंच है, उन्हें पिन टु यॉर प्रोफाइल विकल्प दिखाई दे रहा है, जिसे वे पोस्ट के आगे तीन-बिंदु मेनू से चुन सकते हैं।

टेकक्रंच ने एक ईमेल में एक प्रवक्ता के हवाले से कहा, हम एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहे हैं, जिससे लोग अपनी प्रोफाइल पर पोस्ट दिखा सकते हैं।

किसी उपयोगकर्ता की प्रोफाइल पर किसी विशिष्ट पोस्ट को पिन करने की क्षमता उन यूजर्स के लिए एक स्वागत योग्य विशेषता हो सकती है जो अपने पसंदीदा पोस्ट को हाइलाइट करना चाहते हैं जो उनके फोटो ग्रिड में कहीं और नीचे दब गए हों।

यह सुविधा उन क्रिएटर्स के लिए भी उपयोगी हो सकती है जो अक्सर पोस्ट करते हैं लेकिन किसी विशिष्ट पोस्ट को हाइलाइट करना चाहते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि वर्तमान में यूजर्स के पास स्टोरीज को अपनी प्रोफाइल में पिन करने का विकल्प है, लेकिन यह नया फीचर पोस्ट करने की इस क्षमता का विस्तार करेगा।

–आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...